गोण्डा में वरिष्ठ सपा नेता व नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन कमरुद्दीन उर्फ कमर भाई का लम्बी बीमारी से निधन 

 

गोण्डा। वरिष्ठ सपा ने व नगर पालिका परिषद के तीन बार रहे चेयरमैन कमरुद्दीन एडवोकेट उर्फ कमर भाई का एक नर्सिंग होम में निधन हो गया है वे कई दिनो से वेंटिलेटर पर थे।

जिले के वरिष्ठ सपा नेता व नगर पालिका के तीन बार के रहे पूर्व चेयरमैन लोकतंत्र सेनानी कमरुद्दीन एडवोकेट उर्फ कमर भाई 72 का लम्बी बीमारी के बाद उनका रविवार सुबह इंतकाल हो गया।ब्रेन हैमरेज के बाद उनको शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। जहा पर उनको वेंटिलेटर पर रखा गया था। दो दिन पूर्व उनका ब्रेन काम करना बन्द कर दिया था।रविवार की सुबह  उनकी बेटी व नगर पालिका परिषद की निर्वतमान अध्यक्ष उज्मा राशिद ने अपने फेसबुक एकाउंट पर पोस्ट साझा कर पूर्व चेयरमैन के निधन की सूचना दी।

पूर्व चेयरमैन के निधन की सूचना के बाद जिले मे शोक की लहर दौड गयी उनके आवास पर उनके अन्तिम दर्शन के लिए लोगो का तांता लगा रहा है।

भाजपा के पूर्व विधायक तुलसीदास राय चन्दानी, भाजपा जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यप उर्फ बमबम, सपा नेता सूरज सिंह अन्य कई सामाजिक संगठन व राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों ने उनके आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की और शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी।

दोपहर बाद मीनाई मस्जिद के पास स्थित कर्बला में सुपुर्द-ए-खाक किया गया है।

पूर्व चेयरमैन की इकलौती बेटी उज्मा राशिद हैं जो इस समय नगर पालिका परिषद की निर्वतमान चेयरपर्सन हैं।

जिले में आपसी भाई चारे सौहार्द की मिसाल के साथ कमर भाई शायर के रूप में मशहूर रहे।

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कमरुद्दीन एडवोकेट उर्फ कमर भाई के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि कमर भाई लोकतंत्र सेनानी थे जिले में आपसी सौहार्द के एक मिशाल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button