2024 तक अमेरिका जैसी होंगी बुन्देलखंड की सडकें: गडकरी

बुन्देलखंड को 3500 करोड लागत की 9 परियोजनाओं की सौगात

 

बांदा में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि बुन्देलखण्ड और महाराष्ट्र में पुराना रिश्ता रहा है । छत्रसाल महाराज और छत्रपति शिवाजी के बीच गहरी मित्रता थी। हम अपने पूर्वजों की परंपरा का निर्वहन आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने जनसमुदाय को संबोधित करते हुऐ कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश में इंडस्ट्री और सिंचाई की सुविधायें बढ़ रही है। बदहाल बुन्देलखंड सीएम योगी के नेतृत्व मे खुशहाली की ओर निरंतर बढ रहा है।
महोबा के मोदी ग्राउण्ड से जन समुदाय को संबोधित करते हुये केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को यूपी के लिए 41000 करोड रुपए की रिंग रोडो को स्वीकृति प्रदान की । उन्होने कहा कि मैं और नेताओं जैसा नहीं हूं। जो कहूंगा डंके की चोट पर करके दूंगा। उन्होंने महोबा में 18 किलोमीटर फोरलेन बाईपास बनाने की स्वीकृति दी । केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि 2024 समाप्त होने से पहले बुंदेलखंड,और देश की सडकें अमेरिका जैसी हो जायेंगी। बहुत जल्द किसानों का भी भला होना वाला है। गांव के युवाओं को रोजगार मिलेगा अब स्मार्ट सिटी नहीं बल्कि स्मार्ट विलेज बनेंगे । ये सारा विकास फिल्म का ट्रेलर है। अभी तो फिल्म बाकी है। आप सब डबल इंजन को मजबूत करें । पीएम मोदी के नेतृत्व में हिंदुस्तान विश्व की एक नंबर की इकोनामी बनेगी।

चित्रकूट तक जुडेगा बुन्देलखंड एक्सप्रेस-वे
“”””””””””””””””””””””””””””””””””””””””

केन्द्रीय सडक एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ महोबा पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुऐ कहा कि सरकार की विकास की आधुनिक सोच की वजह से आजबुन्देलखंड मे ₹ 3500 करोड लागत के 9 राष्ट्रीय राजमार्गों का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया है। सड़कों का जाल विकास का रास्ता होता है। कनेक्टिविटी बेहतर होने से विकास तेजी से होता है। बुंदेलखंड में आज हर घर नल है। बुंदेलखंड अब पानी के लिए नहीं तरसता है। आज बुंदेलखंड बहुत आगे बढ़ चुका है। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे अब चित्रकूट तक होगा। आज हमारा संकल्प पूरा हो रहा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button