हरैया मे सपा से कौशलेंद्र प्रताप सिंह , कप्तानगंज से सपा के चंद्रप्रकाश चौधरी और बभनान से भाजपा के प्रबल मलानी के सिर पर सजा ताज

हरैया मे सपा से कौशलेंद्र प्रताप सिंह , कप्तानगंज से सपा के चंद्रप्रकाश चौधरी और बभनान से भाजपा के प्रबल मलानी के सिर पर सजा ताज

उप्र बस्ती जिले के हर्रैया नगर पंचायत हर्रैया में लगातार चौथी बार सपा को जीत मिली। सपा प्रत्याशी कौशलेन्द्र प्रताप सिंह 4486 मत पाकर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा प्रत्याशी नन्दलाल गुप्ता को 1138 मतों से हराया। नन्द लाल गुप्ता को 3348 मत मिले। पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष बसपा प्रत्याशी राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता 2735 मत मिला। वह तीसरे स्थान पर रहे।

हर्रैया नगर पंचायत से अध्यक्ष पद निर्वाचित सपा प्रत्याशी कौशेलेन्द्र प्रताप सिंह समर्थकों के साथ
—————

नगर पंचायत हर्रैया के सदस्यों की सूची

– हर्रैया नगर पंचायत के वार्ड एक से शांती देवी, दो से सत्य प्रकाश, तीन से लक्ष्मीना, चार से संगीता सोनी, पांच से अभिषेक सिंह, छह से प्रेमलता, सात से मनीषा सिंह, आठ से माधुरी चौधरी, नौ से संगल चौहान, 10 से पुष्पा देवी, 11 से कुलदीप श्रीवास्तव, 12 से धर्मध्वज सिंह, 13 से उर्मिला पांडेय व 14 से मो. युनुस ने चुनाव जीता।

———————-

भाजपा उम्मीदवार प्रबल मलानी 6151 वोट पाकर  रहे विजयी
बभनान नगर पंचायत बभनान से भाजपा उम्मीदवार प्रबल मलानी 6151 वोट पाकर चुनाव जीत गए। वह अपने निकटतम प्रतिद्वंदी निवर्तमान चेयरमैन सईद खां 1542 वोटों से हरा दिया। सपा प्रत्याशी सईद खां को 4609 वोट मिले हैं। बताते चलें कि इस नगर पंचायत में केवल दो उम्मीदवार ही चुनाव लड़े थे।
—————————

नगर पंचायत बभनान के सदस्यों की सूची

वार्ड संख्या प्रत्याशी का नाम पार्टी

1 सुल्ताना खातून निर्दल

2 प्रीति कुमारी भाजपा

3 आशीष कुमार निर्दल

4 शमशेर सिंह ने निर्दल

5 सुनीता यादव सपा

6 मंसाराम भाजपा

7 बैजनाथ निर्दल

8 वंदना भाजपा

9 आमिरूल्लाह निर्दल

10 अखिलेश शर्मा भाजपा

11 माला देवी निर्दल

12 स्कंद शुक्ला भाजपा

13 विनय कुमार निर्दल

14 विष्णु कसौधन निर्दल

——————————

कप्तानगंज से सपा के चंद्रप्रकाश चौधरी को मिली जीत

नगर पंचायत कप्तानगंज के पहले चुनाव में सपा के चंद्रप्रकाश चौधरी को जीत मिली। चंद्रप्रकाश चौधरी को कुल 4950 मत मिला। वह भाजपा प्रत्याशी इंजीनियर वीरेन्द्र मिश्र को 1061 मतों के अंतर से हरा दिया। भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र मिश्र को कुल 3889 मत मिला। तीसरे नंबर पर बसपा के विनोद चौधरी को 2344 वोट मिला।

नगर पंचायत कप्तानगंज के अध्यक्ष पद के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी चंद्र प्रकाश चौधरी को चुनाव जीतने के बाद प्रमाण पत्र देते एसडीएम हरैया गुलाब चंद्र

कप्तानगंज नगर पंचायत सदस्यों की सूची

– कप्तानगंज नगर पंचायत के वार्ड एक से फूलकला, दो से राजीव कुमार, तीन से रत्नावली, चार से राजेश, पांच से रामरक्षा यादव, छह से आशा देवी, सात से रामजीत, आठ से सूर्यमणी चौधरी, नौ से रामपूजन, 10 से लक्ष्मी त्रिपाठी, 11 से धनपत सिंह, 12 से कंचन प्रजापति, 13 से फैजान, 14 से अश्वनी वर्मा और 15 से अहमद हुसैन ने जीत दर्ज की।

 

Back to top button