बस्ती जिले में घर मे घुसकर बदमाशो ने युवक को उतारा मौत के घाट फैली सनसनी

बस्ती जिले में घर मे घुसकर बदमाशो ने युवक को उतारा मौत के घाट फैली सनसनी

उप्र बस्ती जिले में सोनहा थाना के कनेथु गांव में रविवार को एक सनसनी खेज खबर सामने आई है। यहां बदमाशों ने घर में घुसकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया है। बदमाशों ने युवक के सिर पर वार कर बेरहमी से की हत्या कर दी। घटना से आसपास के गांव में सनसनी फैल गई है। घटनास्थल पर कमरे और दीवार पर खून के छीटों के निशान मिले हैं। पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है।

बतादे सोनहा थाना क्षेत्र के बस्ती डुमरियागंज मार्ग पर स्थित मुख्य सड़क के पास कंन्थुई गांव में दीपक (26) पुत्र राम शंकर की उसके कमरे में घर में घुसकर धारदार हथियार से सर में गंभीर चोट मार कर हत्या कर दी गई। परिजन को इसकी जानकारी रविवार को सुबह लगभग चार हुई जब वह रोज की तरह दौड़ने के लिए नहीं जागा।
ऐसे में गांव के ही श्याम सुंदर पुत्र राम शब्द ने जाकर देखा तो वह खून से लथपथ मृत पड़ा था। वह चिल्लाते हुए घटना की जानकारी अन्य परिजनों को दिया तो परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष फोर्स के साथ घटना की छानबीन में जुटे हुए हैं। मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुटी हुई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाने पर गई है। मृतक की बहन का आरोप परिवार के लोगों पर ही है। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य एकत्र किया है। डॉग स्क्वायड की मदद से भी मामले की जांच की गई।
मृतका की बहन का आरोप हैकि उसके परिवार के ही लोगों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल मौके पर पुलिस मौजूद। सूचना पर सीओ रुधौली प्रीति खरवार, एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया तथा बताया कि मामले में परिजनों के बताए गए दो लोगो को हिरासत में लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना के अनावरण जल्दी ही कर दिया जाएगा।

Back to top button