पैसे न देने पर मां की हत्या के बाद शव को सूटकेस में भरकर संगम में प्रवाहित करने आए युवक को पुलिस ने पकड़ा

कलयुगी बेटे का कारनामा ,पैसे न देने पर माँ को मार डाला
प्रयागराज में अपनी मां की हत्या के बाद शव को सूटकेस में भरकर संगम में प्रवाहित करने आए युवक को दारागंज पुलिस ने किया गिरफ्तार,,शव को पोस्टमार्टम हाउस में रख पुलिस ने दी परिवारी जनों को जानकारी,,बिहार के गोपालगंज जनपद का रहने वाला है हिमांशु,,पैसे नहीं देने पर मार डाला मां को

13 दिसंबर को हिमांशु ने मां प्रतिभा से पांच हजार रुपये मांगे। प्रतिभा ने रुपये देने से इनकार कर दिया। दोनों में झगड़ा हो गया। मां ने चांटा मार दिया तो हिमांशु गुस्से में उसका गला दबाकर मार दिया।

संगम पर गुरुवार देर रात पुलिस ने सूटकेस से एक महिला का शव बरामद किया। हत्या उसके ही बेटे ने की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हत्या 13 दिसंबर की शाम हरियाणा के हिसार में की गई। आरोपी अपनी मां के शव को सूटकेस में भरकर ट्रेन से प्रयागराज पहुंच गया। वह शव गंगा में प्रवाहित करने जा रहा था, तभी
संगम पर रात में करीब ढाई बजे गश्त करने वाले दो सिपाही बाइक से गुजरे तो देखा कि एक युवक किनारे खड़ा है। उसके पास एक बड़ा सूटकेस और दो बैग थे। पुलिस को देख वह सूटकेस से थोड़ा अलग हट गया। पुलिस वाले उसके पास पहुंचे और पूछा कि इतनी रात को यहां क्या कर रहे हो। उसने बताया कि वह गंगा नहाने आया है। सुबह का इंतजार कर रहा है। जब सूटकेस और दो बैग के बारे में पूछा तो वह घबरा गया। पुलिस वालों का शक बढ़ा तो उसे खोलने को कहा। यह सुनकर युवक भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने उसे दौड़कर पकड़ा।
सूटकेस खुलवाया तो उसमें महिला की लाश थी, फिर अधिकारियों को सूचना दी गई। सूटकेस के साथ पकड़ा गया युवक गोपालगंज बिहार का रहने वाला हिमांशु कुमार है। उसने बताया कि सूटकेस में उसकी मां प्रतिभा देवी की लाश है। उसने 13 दिसंबर को उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। लाश संगम में प्रवाहित करने आया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हिमांशु से अधिकारियों ने पूछताछ की।
13 दिसंबर को हिमांशु ने मां प्रतिभा से पांच हजार रुपये मांगे। प्रतिभा ने रुपये देने से इनकार कर दिया। दोनों में झगड़ा हो गया। मां ने चांटा मार दिया तो हिमांशु गुस्से में उसका गला दबाकर मार दिया। इसके बाद वह शव को सूटकेस में भरकर ट्रेन से प्रयागराज आ गया। पुलिस ने महिला के पति ओमप्रकाश को सूचना दे दी है। वह अन्य रिश्तेदारों के साथ प्रयागराज के लिए चल दिए थे। पुलिस ने हिमांशु को अदालत के सामने पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Back to top button