प्रधानमंत्री मोदी ने first time voter से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने का किया आग्रह

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने “मन की बात 110वें संस्करण में अपने बनारस दौरे को किया याद*
******************
*भाजपा जनों ने सुना पीएम मोदी के मन की बात का 110 वां संस्करण*
**********************
वाराणसी 25 फरवरी:- प्रत्येक महीने के अंतिम रविवार को प्रसारित होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के “मन की बात” का 110 वां संस्करण पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अपने अपने बूथ पर कार्यकर्ताओं संग सुना।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि ‘यह 110वां एपिसोड है और ऐसा हो सकता है कि देश में मार्च में चुनाव आचार संहिता लागू हो जाए।’ पिछले आम चुनाव के समय भी ऐसे ही मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण कुछ महीनों के लिए बंद हो गया था। पीएम मोदी ने कहा कि ‘जब हम अगली बार मिलेंगे तो वो 111वां एपिसोड होगा और यह एक शुभ नंबर है और अगली बार इस नंबर से शुरू करने से अच्छा और क्या होगा।’
पीएम मोदी ने कहा कि ‘कुछ दिन पहले ही चुनाव आयोग ने एक और अभियान की शुरुआत की है – ‘मेरा पहला वोट – देश के लिए’। इसके जरिए विशेष रूप से first time voters से अधिक-से-अधिक संख्या में मतदान करने का आग्रह किया गया है। भारत को जोश और ऊर्जा से भरी अपनी युवा शक्ति पर गर्व है। हमारे युवा-साथी चुनावी प्रक्रिया में जितनी अधिक भागीदारी करेंगे, इसके नतीजे देश के लिए उतने ही लाभकारी होंगे।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि दो दिन पहले मैं वाराणसी में था और वहां मैंने एक बहुत ही शानदार फोटो प्रदर्शनी देखी | काशी और आसपास के युवाओं ने कैमरे पर जो दृश्य कैद किए हैं, वो, अदभुत हैं | इसमें काफी फोटोग्राफ ऐसी हैं, जो मोबाईल कैमरे से खींची गई थी | वाकई, आज जिसके पास मोबाईल है, वो एक कंटेंट क्रिएटर बन गया है। लोगों को अपना हुनर और प्रतिभा दिखाने में सोशल मीडिया ने भी बहुत मदद की है | भारत के हमारे युवा-साथी कंटेंट क्रिएशन के क्षेत्र में कमाल कर रहे है | चाहे कोई भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हो, आपको अलग-अलग विषयों पर अलग-अलग कंटेंट शेयर करते हमारे युवा साथी मिल ही जाएंगे।
भाजपा काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी के अनुसार पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को काशी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी संगठनात्मक 16 जिलों के 30286 बूथों पर सुना गया।
इस क्रम में भाजपा क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल,महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय,क्षेत्र महामंत्री अशोक चौरसिया,क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी आदि नेताओ ने अपने अपने बूथ पर कार्यकर्ताओं संग मन की बात कार्यक्रम को सुना
इस क्रम में जिलाध्यक्ष व एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने विधानसभा रोहनिया क्षेत्र के कर्दमेश्वर मंडल के शक्तिकेन्द्र कंचनपुर स्थित अपने आवास पर बूथ संख्या 185 पर प्रसारित प्रधानमंत्री जी के “मन की बात के कार्यक्रम को सुना।
भवदीय
नवरतन राठी
मीडिया प्रभारी
काशी क्षेत्र

Back to top button