जीवीएम कॉन्वेंट स्कूल वार्षिकफल घो​​​षित प्रथम स्थान पाने वालो की फीस माफ

जीवीएम कॉन्वेंट स्कूल वार्षिकफल घो​​​षित प्रथम स्थान पाने वालो की फीस माफ

उप्र बस्ती जिले के जीवीएम कॉन्वेंट स्कूल में रविवार को वार्षिक परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया। सभी छात्र-छात्राओं,अभिभावकों की उपस्थिति में नर्सरी से कक्षा नवीं और11का वार्षिक रिपोर्ट कार्ड जारी किया गया। प्रबंधक ने मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र एवम स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।
कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं सरस्वती वंदना से से हुआ। मुख्य अतिथि डॉक्टर आनंद गुप्ता ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को आधुनिक शिक्षा के साथ-साथ समाज में जीवन जीने का और सामाजिक दृष्टिकोण से खुद को समाज में अच्छा व्यवहार करने का भी ज्ञान दिया जाना जरूरी है। जीवीएम कान्वेंट स्कूल में बच्चों को व्यवहारिक शिक्षा दिया जाता है जिससे बच्चों का भविष्य निखर रहा है। डॉ निकिता आनंद ने सभी मेधावियों को बधाई देते हुए कहा कि आप कल के भविष्य हैं आप अपने पढ़ाई पर विशेष ध्यान दें।
प्रबंधक संतोष सिंह ने परीक्षा में सफल विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा विद्यालय में सर्वोच्च अंक पाने वाले बच्चों का मनोबल बढ़ाने के लिए उनकी साल भर की पूरी फीस माफ विद्यालय की तरफ से माफ कर दिया जाता है तथा उन्हें यूनिफॉर्म दे कर सम्मानित किया जाता है तथा विभिन्न कक्षाओं में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले मेधावी बच्चों की आधी फीस माफ रहती है।
कक्षा प्लेवे की यशस्वी उपाध्याय प्रथम, बेबी में अभिषेक कसौधन एवं शिवानी प्रथम
एल.के.जी. के मोहम्मद अजहान प्रथम , यू.के.जी. के फातिमा मोहम्मद सलीम प्रथम, कक्षा एक में शिफा खातून एवं अहम यादव,कक्षा दो सौरभ कुमार एवं मीनाक्षी शर्मा, कक्षा तीन में आदित्य चौधरी एवं खुशबू चौधरी,कक्षा चार में आकृति त्रिपाठी एवं हनि मिश्रा कक्षा पांच में केसरिया त्रिपाठी एवं शाश्वात पांडेय,कक्षा छह में रोशनी यादव एवं प्रयत्न गुप्ता कक्षा सात में प्रियेश मिश्रा एवं स्निग्धा सिंह कक्षा आठ में स्वर्णिमा त्रिपाठी एवं आदर्श चौधरी II , कक्षा नौ में अभिनव वर्मा और कक्ष 11 में अंशिका सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्राइमरी वर्ग में कक्षा द्वितीय के सौरभ कुमार और जूनियर वर्ग में आठवीं की स्वर्णिमा त्रिपाठी ने सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम में पूर्व मेधावी छात्र प्रथम गौड़ एवं प्रियांशी को भी स्मृतिचिन्ह दे कर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर राकेश, राजेश, निर्मल, शैलेंद्र ,सुधांशु ,विजय गुप्ता ,प्रिंस ,गिरीश ,चंद्र , निगहत, निधि ,रुबीना ,वंदना, रीता, नम्र, अनन्या, मीनाक्षी, हिना, रागिनी, अनीता, समेत आदि शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

Back to top button