डीजे बजाने को लेकर बाराती किशोर की हत्या में शामिल तीन आरोपित गिरफ्तार

डीजे बजाने को लेकर बाराती किशोर की हत्या में शामिल तीन आरोपित गिरफ्तार

उप्र बस्ती जिले में रुधौली थानाक्षेत्र निपनिया कला गांव में हुई हत्या की घटना में शामिल तीन दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की पांच टीमें लगी हुई हैं। पुलिस की ओर से हत्यारोपितों पर एनएसए लगाने की तैयारी शुरू हो गई है। पुलिस जल्द ही प्रशासन को इस मामले में अपनी रिपोर्ट भेजेगी।रविवार की रात में द्वारपूजा के गांव के दबंगों ने डीजे पर मनपसंद गाना बजवाने को लेकर बवाल काटा बारातियों पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसी घटना किशोर बाराती नारायण (14) की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता श्रीचन्द उपाध्याय निवासी ग्राम बंधुआ, थाना वाल्टरगंज की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई थी। मंगलवार को तीन आरोपियों कृष्णा यादव,रविन्द्र यादव व सूरज यादव को गिरफ्तार कर लिया गया शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम की ओर से दबिश दी जा रही है।
पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी हत्यारोपितों की संपत्तियों का ब्योरा भी एकत्र कर रहे हैं। पता लगाया जा रहा है कि उसने अपराध के जरिए कितनी संपत्ति अर्जित की है। उन संपत्तियों का लेखा जोखा तैयार करने के बाद उन्हें कुर्क भी किया जा सकता है।
एसपी गोपालकृष्ण चौधरी ने बताया कि तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है शेष की गिरफ्तारी के लिए एसओजी, स्वाट, सर्विलांस, क्राइम ब्रांच व स्थानीय थाने की पुलिस की टीम लगी हुई है। एसपी ने बताया कि क्षेत्र में दहशत फैलाकर लोक व्यवस्था छिन्न-भिन्न करने वाले सभी आरोपियो की गिरफ्तारी के बाद इनके उपर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एनएसए) के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button