गठबंधन के नेता आतंकवादियों को क्लीन चिट देने वाले: अमित शाह

 

हरदोई लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में हरदोई के सीएसएन कालेज में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल बाबा को पाकिस्तान समर्थन करता है। गठबंधन के नेता आतंकवादियों को क्लीन चिट देने का काम करते हैं।
उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास ना तो कोई मुद्दा है और ना ही प्रधानमंत्री पद का चेहरा,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में देश का सर्वांगीण विकास हुआ है।विश्व पटल पर भारत की साख तेजी से बढ़ी है।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में तक नहीं गए।जो राम का ना हुआ वह यूपी के किस काम का।भाजपा ने राम मंदिर ही नहीं बल्कि काशी विश्वनाथ मंदिर का कॉरिडोर बनवाने का काम किया है।
लोकसभा चुनाव मतदान के तीन चरण के पश्चात सपा व कांग्रेस साफ हो गयी है।लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के बाद भाजपा को 190 लोकसभा सीटें मिलने जा रही हैं।
मतदान का चौथा चरण 200 के पार करके निश्चित रूप से भाजपा अपने लक्ष्य लोकसभा 400 पर करके दिखा देगी।
इंडिया गठबंधन घमंडियां गठबंधन है जो निजी स्वार्थ व घोटाले बाजू व भ्रष्टाचार्यों का गठबंधन है।सीबीआई का दुरुपयोग का आप चाहे जितना आरोप लगाए अगर विपक्ष के नेता भ्रष्टाचार करेंगे तो निश्चित रूप से पकड़े जाएंगे।
सपा पर परिवार वाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया तो वही राहुल गांधी अमेठी पर वायानाड होते हुए रायबरेली में लॉन्चिंग कर रहे हैं।मोदी जी ने कश्मीर से धारा 370 को समाप्त कर कश्मीर के विकास को एक नई दिशा देने का काम किया है। राहुल गांधी और अखिलेश यादव को सत्ता में आने से रोकने का आवाहन करते हुए अमित शाह ने कहा कि यदि यह दोनों नेता सत्ता में आ गए तो राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का काम करेंगे
यूपी में पिछले बार की तरह 73 सींटे नही बल्कि पूरी की पूरी 80 सीटें चाहिए। प्रदेश के गुंडे माफिया पर पूरी तरीके से लग चुका है अंकुश

Back to top button