दुष्कर्म का आरोपी एनकाउंटर में गिरफ्तार, पुलिस ने पैर में गोली मारकर पकड़ा

दुष्कर्म का आरोपी एनकाउंटर में गिरफ्तार, पुलिस ने पैर में गोली मारकर पकड़ा

उप्र संतकबीरनगर जिले के धनघटा क्षेत्र में नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपी को मंगलवार रात कुआनों नदी के ककरहा बंधे पर हुई पुलिस मुठभेड़ में दाहिने पैर में गोली लगी। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा, कारतूस और मिस फायर कारतूस बरामद किया। पुलिस ने घायल आरोपी को जिला अस्पताल भर्ती कराया।
एसपी सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि धनघटा क्षेत्र में पीड़ित परिवार किराए के मकान में रहता है। उसी मकान में आरोपी मोहम्मद इरशाद उर्फ नाटे भी परिवार के साथ किराए पर रहता है। रविवार की रात पीड़ित परिवार की नौ साल की बच्ची गर्मी की वजह से गैलरी में सो रही थी। उसी दौरान आरोपी पहुंच गया और मुंह दबाकर बच्ची से दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़ित बच्ची ने रोते हुए अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मोहम्मद इरशाद उर्फ नाटे के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया। एसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए धनघटा पुलिस के अलावा एसओजी और र्सिवलांस टीम को लगाया था।
बताया कि पुलिस टीम पर फायरिंग करने और तमंचा, कारतूस बरामद होने पर आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट की धारा बढ़ाई गई। पुलिस मुठभेड़ में गोली से घायल आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में लेते हुए जेल भेज दिया।

Back to top button