कलक्ट्रेट में परियोजनाओं के लेकर डीएम ने किया समीक्षा बैठक परियोजनाओं को जल्द से जल्द पूरा कराने का निर्देश

कलक्ट्रेट में परियोजनाओं के लेकर डीएम ने किया समीक्षा बैठक परियोजनाओं को जल्द से जल्द पूरा कराने का निर्देश

उप्र बस्ती जिले में डीएम अंद्रा वामसी ने बृहस्पतिवार को कलक्ट्रेट सभागार में पचास लाख से अधिक लागत की पूर्ण व अपूर्ण परियोजनाओं के लेकर अ​धिकारियों के साथ समीक्षा बैठक किया। समीक्षा में पाया कि कई परियोजनाओं में फंड उपलब्ध होने के बाद भी समय से जारी नहीं किया गया है। उन्होंने इस स्थिति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्यदायी संस्था के अभियन्ताओं व प्रतिनिधियों को निर्देश दिया कि तत्काल फंड रीलिज करा कर परियोजनाओं को जल्द से जल्द पूरा कराएं।
डीएम ने कलक्ट्रेट भवन की बिल्डिंग व अग्निशमन केन्द्र को जल्द से जल्द हैंडओवर करने का निर्देश दिया। चंगेरवा में निर्माणाधीन भवन में कनेक्शन के लिए अधिशासी अभियन्ता विद्युत तथा 100 बेड हास्पिटल हर्रैया में लिफ्ट की व्यवस्था के लिए सीएण्डडीएस अधिकारी को निर्देशित किया है। उन्होंने निर्माणाधीन पशुचिकित्सालयों के कार्य में धीमी प्रगति पर नाराजगी जाहिर की और जांच के लिए कमेटी गठित करने का निर्देश परियोजना निदेशक को दिया।
डीएम ने राजकीय निर्माण निगम, जिला पर्यटन एवं विकास, लोकनिर्माण, राज्य सेतु निगम, जिला पंचायत, राज्य निर्माण एवं श्रम विकास(सहकारी), सिंचाई विभाग की परियोजनाओं पर गहनता से समीक्षा किया।
बैठक में सीएमओ डा. आरएस दुबे, डीआईओएस जगदीश शुक्ला, अधिशासी अभियन्ता पीडब्ल्यूडी केशवलाल, विद्युत के मनोज सिंह व ज्ञान प्रकाश, सिंचाई के राकेश कुमार गौतम, अपर मुख्य अधिकारी विकास मिश्रा, पर्यटन अधिकारी विकास नारायण सिंह, डीएसटीओ ईशा शर्मा, एडीएसटीओ विनोद कुमार वर्मा आदि उपस्थित रहे

Back to top button