ट्राइडेंट रियल्टी ने अपने प्रीमियम प्रोजेक्ट – ट्राइडेंट एंबेसी, ग्रेटर नोएडा (पश्चिम) के 165 यूनिट्स का पंजीकरण शिविर लगाया

 

 

नोएडा – ट्राइडेंट रियल्टी ने ग्रेटर नोएडा (पश्चिम) के सेक्टर-1 में स्थित अपने प्रोजेक्ट ट्राइडेंट एंबेसी के 165 प्रीमियम आवासीय यूनिट्स का पंजीकरण एक ही दिन में पूरा किया। यह कदम उन लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगा, जो नोएडा के सबसे लोकप्रिय क्षेत्र में अपने सपनों का घर खरीदने का सपना देख रहे हैं।

ट्राइडेंट एंबेसी, जो एफएनजी एक्सप्रेसवे, केंद्रीय नोएडा और परी चौक के पास स्थित है, निवासियों को प्रमुख शहरी आकर्षणों तक सरलता से पहुंच प्रदान करता है। यह प्रोजेक्ट 7.5 एकड़ के क्षेत्र में फैला है और इसमें योजनाबद्ध और शानदार प्रीमियम आवासीय अपार्टमेंट हैं, जो निवासियों की आकांक्षाओं को पूरा करने और शांतिपूर्ण जीवन का अनुभव प्रदान करने के लिए बनाए गए हैं।

*परविंदर सिंह, सीईओ, ट्राइडेंट रियल्टी ने कहा*, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 165 यूनिट्स का पंजीकरण ट्राइडेंट एंबेसी, नोएडा में रजिस्ट्रार और उप-रजिस्ट्रार, दादरी की देखरेख में आयोजित शिविर के दौरान किया गया है। यह पंजीकरण शिविर न केवल घर खरीदारों को लाभ पहुंचाएगा बल्कि नोएडा के समग्र विकास और प्रगति में भी योगदान करेगा, इस गतिविधि से एक ही दिन में प्राधिकरण को 6.32 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त हुआ है। यह कदम हमारे ग्राहकों को गुणवत्ता वाले घर प्रदान करने और उन्हें आवश्यक सुविधाएं और सेवाएं प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है।”

ट्राइडेंट एंबेसी – ट्राइडेंट रियल्टी द्वारा एक प्रीमियम आवासीय विकास है, जो समय पर डिलीवरी और समकालीन निर्माण तकनीकों का समृद्ध अनुभव प्रस्तुत करता है। यह प्रोजेक्ट 7.5 एकड़ में फैला हुआ है और इसमें अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए हरे भरे परिदृश्य, एक स्विमिंग पूल, क्लब, जिमनैजियम और अन्य अत्याधुनिक सुविधाएं शामिल हैं।

Back to top button