व्यापारी के अपहरण में छह आरोपी गिरफ्तार

व्यापारी के अपहरण में छह आरोपी गिरफ्तार

उप्र बस्ती जिले के वाल्टरगंज थानांतर्गत दौलतपुर से मुर्गा व्यापारी के अपहरण की घटना में पुलिस ने नामजद छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ सिटी सत्येन्द्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि घटना में प्रयुक्त कार व बाइक को भी बरामद कर लिया गया है। अपहरण की वजह पैसों के लेन-देन से जुड़ी है, पुलिस जांच कर रही है।

दौलतपुर निवासी इंसान अली ने बताया कि गांव में ही उनकी मुर्गे की दुकान है। 15 सितंबर को मुर्गा खरीदने के बहाने इंसान अली को उनकी दुकान के पास से कार में बैठाकर अगवा कर लिया गया था। इसकी सूचना इंसान अली के बेटे हसरत अली ने डायल 112 पर दी थी। आरोपी उन्हें पीटते हुए गोंडा जिले के वजीरगंज थाने के पास पहुंच गए थे। पीड़िता इंसान अली के अनुसार आरोपितों कहना था कि उनके बेटे के साले ने 12 लाख रुपये उनसे ले रखा है। पैसा जल्दी मंगवाओ नहीं तो तुम्हारी हत्या हो जाएगी। वजीरगंज थाने के गेट पर गाड़ी में बंद करके काफी देर तक रूके थे। पीड़ित व उनके परिवारीजनों का कहना है कि इस पूरे लेनदेन से उन लोगों से कोई नाता नहीं है और न ही इनमें से किसी को वे जानते हैं।
थानाप्रभारी दिनेश चंद्र चौधरी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर समीर सिद्दिकी उर्फ नूर आलम, इसरार अहमद निवासी परसपुरा थाना कप्तानगंज, नीरज प्रताप सिंह निवासी खिरिया मझौवा थाना वजीरगंज जिला गोण्डा, प्रवीण सिंह निवासी मनकापुर, गोण्डा, आनंद सोनी निवासी कस्बा रुधौली और सूरज उपाध्याय निवासी जिला अस्पताल के सामने थाना कोतवाली जनपद गोण्डा के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। सभी को गिरफ्तार कर मुकदमे में चालान कर दिया गया है।

Back to top button