बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल के परिवार से मिले सीएम योगी, पत्नी की मांग- खून का बदला खून

लखनऊ। बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान उपद्रवियों की तरफ पथराव,फायरिंग व आगजनी में मारे गए युवक के परिजनों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ स्थित अपने आवास पर मुलाकात किए। मुख्यमंत्री ने मृत युवक के परिजनों से मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर डालते हुए लिखा कि बहराइच की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में काल-कवलित हुए युवक के शोक संतप्त परिजनों से आज लखनऊ में भेंट की। दुःख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। आश्वस्त रहें, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना यूपी सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है। इस घोर निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्र के परिवार के आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में मुलाकात की। पीड़ित परिवार सीएम से मुलाकात कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है। मृतक की पत्नी का कहना है कि खून का बदला खून से लिया जाएगा तभी उन्हें संतोष मिलेगा।
बहराइच हिंसा में मारे गए 22 वर्षीय युवक राम गोपाल मिश्र के परिवार से मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में मुलाकात कर उनका हाल जानात। पीड़ित परिवार स्थानीय विधायक सुरेश्वर सिंह के साथ लखनऊ पहुंचा था।

परिवार राम गोपाल के साथ की गई हैवानियत का विवरण रखते हुए दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है। मृतक की पत्नी का कहना है कि खून का बदला खून से लिया जाएगा तभी उन्हें संतोष मिलेगा।

Back to top button