मोदी के तीसरी बार पीएम बनने का मतलब विकसित भारत की गारंटी-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

मोदी के तीसरी बार पीएम बनने का मतलब विकसित भारत की गारंटी-डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

उप्र बस्ती जिले में लोकसभा चुनाव 2024 अगले 100 वर्ष के लिए महत्वपूर्ण होगा। यह चुनाव देश के लोकतंत्र की मजबूत नींव होगी। इसलिए तीसरी बार केंद्र में भाजपा की सरकार बनना जरूरी है। यह बातें प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कही। वे उर्मिला एजुकेशनल एकेडमी परिसर में आयोजित भाजपा के सोशल मीडिया लोकसभा वालंटियर्स सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान डिप्टी सीएम ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुख्तार अंसारी के घर जाने पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि 50 से अधिक मुकदमे के आरोपी माफिया के घर अखिलेश यादव गए। यह गलत नहीं हो सकता है। लेकिन अयोध्या में रामलला का मंदिर बना तो सबकुछ भूलते हुए बुलावा भेजा गया तो उन्होंने आने से इनकार कर दिया। जिसने रामलला का निमंत्रण ठुकराया है, उसकी पार्टी को ठुकरा दिया जाए। सपा को समाप्त पार्टी बना दिया जाए।

उन्होंने कहा कि यह है भाजपा की लोकप्रियता, जो विजय अभियान पूरब से शुरू हुआ है उसे बस्ती के लोग पूरा करेंगे क्योंकि बस्ती वह धरती है जो भगवान राम के जन्म का कारण बना। पुत्रेष्टि यज्ञ बस्ती के मखौड़ा में ही हुआ था। केंद्र सरकार के उपलब्धियों को गिनाते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर भाजपा को जीत मिलने जा रही है। प्रधानमंत्री ने इस बार 400 पार का नारा दिया है। यह मोदी की गारंटी है। ऐसा होने पर देश 100 साल आगे चला जाएगा। अभी तक विपक्षी दल गरीबी हटाओ का नारा देते रहे। मोदी सरकार में 25 करोड़ लोगों की गरीबी हटी है। लोग गरीबी रेखा से ऊपर उठे हैं। इस बात को विदेशी राष्ट्रध्यक्ष तक कह रहे हैं। कतर में आठ पूर्व नेवी अधिकारियों को फांसी होती है और वे सकुशल वापस आते हैं। यह 56 इंच सीना का परिणाम है।

?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????
सांसद ने डिप्टी सीएम का स्वागत करते हुए सभी को एकजुट होकर चुनाव में सकारात्मक सोच के साथ काम करने की सलाह दी। भाजपा जिलाध्यक्ष विवेकानंद मिश्र ने स्वागत भाषण किया। क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने जीत के लिए आगे आने को कहा। विधायक अजय सिंह, लोकसभा प्रभारी सेतुभान राय, जिला प्रभारी समीर सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी, राजेश पाल चौधरी, जगदीश शुक्ल, पूर्व विधायक दयाराम चौधरी, रवि सोनकर, अमरेश पांडेय, मनमोहन श्रीवास्तव, भावेश, जान पांडेय, सुरेन्द्र चौधरी, श्रृति अग्रहिर, ओमप्रकाश ठाकुर, यशकांत सिंह आदि ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन अनूप खरे ने किया।

Back to top button