मोदी के खिलाफ इंडिया गठबंधन दलों के नेताओं की काशी में बैठक

वाराणसी। इंडिया गठबंधन दलों के कैंट विधानसभा के कार्यकर्ता समागम का आयोजन आज महामना मदन मोहन इंटर कालेज, भोगावीर में सपा नगर अध्यक्ष श्री दिलीप डे की अध्यक्षता में हुआ। बैठक में वक्ताओं ने जहां भावी चुनाव अभियान रणनीति एवं सभाओं आदि की रूप-रेखा निर्धारित की, वहीं लोकतंत्र एवं संविधान रक्षा के सर्व प्रमुख राष्ट्रीय मुद्दे के अलावा के चुनाव अभियान को काशी के आर्थिक एवं राजनीतिक विकास के निपट गुजरातीकरण के ठोस मुद्दों पर केन्द्रित करने का सुझाव दिया, जिसकी टीस काशी के लोगों में अत्यन्त व्यापक है। यह दुखद है कि काशी के सांसद वोट तो काशी से लेते हैं और सारा औद्योगिक निवेश गुजरात ले जाते हैं और काशी में विकास कार्य गुजराती उद्यमियों की कंपनियों के ही हवाले करते हैं।

कार्यकर्ता समागम को सम्बोधित
करने वालों में प्रमुख रूप से शामिल थे सर्वश्री प्रो.सतीश राय, शहर कांग्रेस अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे,सपा महानगर अध्यक्ष दिलीप डे दादा,आप अध्यक्ष रमाशंकर पटेल, कैंट सपा प्रत्याशी रहीं पूजा यादव, पूर्व मंत्री बहादुर यादव आदि।
संचालन श्री वकील अंसारी ने किया।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं इंडिया प्रत्याशी श्री अजय राय आज भी सुबह मार्निंग वाकर्स समूहों से संवाद क्रम में बेनिया बाग में नागरिकों से जनसंपर्क कर लोगों से काशी की अस्मिता और उसके रोजगार परक विकास तथा संवैधानिक लोकतंत्र की रक्षा के राष्ट्रीय सवाल पर कांग्रेस कैट वोट करने की अपील की।

 

Back to top button