आलू किसानों की समस्या सुनकर यूपी के उद्यान राज्यमंत्री ने 15 मिनट में फोन पर करवाया दो अफसरों को निलंबित

हरदोई जिले के दौरे पर गए मंत्री ने फोन कर कहा  डीएचओ लखीमपुर, मैं सांडी में इस कोल्डस्टोर पर हूँ, तुम्हारा कर्मचारी गायब है, 15 मिनट में उस कर्मचारी का सस्पेंशन लेटर मुझे भेजो नही तो 16 वें मिनट मैं तुम्हारा भेजता हूँ

हरदोई जिले के दौरे पर गए यूपी के उद्यान राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने बुधवार की दोपहर को मोबाइल से फोन कर कहा  डीएचओ लखीमपुर, मैं सांडी में इस कोल्डस्टोर पर हूँ, तुम्हारा कर्मचारी गायब है, 15 मिनट में उस कर्मचारी का सस्पेंशन लेटर मुझे भेजो नही तो 16 वे मिनट मैं तुम्हारा भेजता हूँ । मंत्री की फोन पर यह बात सुनकर हाल परेशान किसानों के चेहरे पर अजीब सुकून दिखा।

उद्यान राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार दिनेश प्रताप सिंह हरदोई जिले में सांडी में एक कोल्डस्टोर का औचक निरीक्षण करने पहुंचे तो वहां मौजूद आलू किसानों ने शिकायतों का अंबार लगा दिया। इस दौरान मंत्री जी को उद्यान निरीक्षक अंकित रस्तोगी जो लखीमपुर खीरी का कर्मचारी है उसकी ड्यूटी यहां लगाई गई थी वह अनुपस्थित मिला,जिसके बाद मंत्री दिनेश प्रताप सिंह का पारा चढ़ गया और उन्होंने जिला उद्यान अधिकारी लखीमपुर को फोन कर खूब खरी खोटी सुनाई और अनुपस्थित कर्मचारी को सस्पेंड करने के निर्देश दे दिए। मौके पर मौजूद किसानों की समस्याएं सुनकर मंत्री जी का गुस्सा और बढ़ गया और उन्होंने वहां पहुंचे जिला उद्यान अधिकारी हरदोई को भी सस्पेंड करने के आदेश दे दिए ।
किसानों की तमाम शिकायतों के चलते मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने मौजूद जिला उद्यान अधिकारी हरदोई को भी खूब खरी खरी सुनाई, मंत्री ने कहा कि मैं लँगड़ा आदमी साला टूटी टांग लेकर निरीक्षण कर रहा हूँ, हरामखोरी कर रहे हो तुम लोग । मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने शिथिल पर्यवेक्षण के चलते जिला उद्यान अधिकारी हरदोई को भी सस्पेंड करने के आदेश दे दिए साथ ही कोल्डस्टोर का लाइसेंस निरस्त करने का भी फरमान जारी कर दिया । यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button