भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां के प्रार्थनापत्र पर विवेचक केस डायरी सहित कोर्ट में तलब

फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को समर सिंह ने 21 मार्च 2023 को किसी अन्य के साथ काम करने पर हत्या करने की धमकी दी थी

वाराणसी। भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के मौत प्रकरण में उनकी माता मधु दुबे ने जरिए गुरुवार को अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर विवेचना के पर्यवेक्षण करने व केस डायरी को विवेचक सहित तलब करने का प्रार्थना पत्र दिया है। फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे के प्रार्थनापत्र पर कोर्ट ने विवेचक को केस डायरी सहित तलब किया है।


बनारस में कोर्ट में दिए प्रार्थनापत्र में आकांक्षा की मां ने कहा कि बेटी को शांदी का झांसा देकर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था समर सिंह। फिल्मों में काम करने पर मिलने वाले पैसे को अपने पास रखकर गुलाम बनकर रखता था। विरोध करने पर मारता-पीटता रहता था।

फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को समर सिंह ने 21 मार्च 2023 को किसी अन्य के साथ काम करने पर हत्या करने की धमकी दी थी। आकांक्षा समर सिंह की धमकी का विरोध करते हुए किसी अन्य के साथ फिल्म की शूटिंग करने आने के बाद सारनाथ के सोमेंद्र होटल के कमरा नंबर 105 में रूकी थी। कोर्ट में दिए प्रार्थनापत्र में कहा गया है मेरी बेटी को सिगरा थानाक्षेत्र के महमूरगंज के मालीक्यूल बार में षड़यंत्र के तहत तीन-चार लोग ले गए थे। समर सिंह के साथ का एक लड़का भी मेरी बेटी के साथ बार से होटल में पहुंचा और कमरे में 17 मिनट तक रहा। 26 मार्च को जब होटल के बैरे ने कमरा खुलवाया तो मेरी बेटी की लाश बेड पर बैठने की मुद्रा में गर्दन में दुपटटे से बंधी थी। इस घटना की जो तहरीर सारनाथ थाने में दी गयी उसको न लिखकर दरोगा ने अपने हिसाब से लिखवा दिया। ऐसे तमाम कारण गिनाते हुए पुलिस पर अविश्वास जताते हुए आकांक्षा की मां ने समर सिंह के आदमियों द्वारा हत्या की आशंका जाहिर की है। उन्होंने कोर्ट से विवेचक को केस डायरी सहित तलब करने की गुहार लगायी है।

Back to top button