गोण्डा में नलकूप चालक के बेटे संदीप तिवारी को यूपी पीसीएस परीक्षा में आया 10वां स्थान 

 

2021 मे वाणिज्य कर विभाग मे हुआ था चयन

गोण्डा जिले में नलकूप चालक के मेधावी बेटे  का चयन पीसीएस में हुआ है। संदीप कुमार तिवारी को दसवां स्थान प्राप्त हुआ है चयन के बाद परिवारीजनों ने खुशी व्यक्त की है।वही संदीप ने उन अपने सफलता का श्रेय माता पिता गुरुजनों को दिया है।

 

जिले के मनकापुर तहसील क्षेत्र के हरनाटायर निवासी नलकूप चालक शिवकुमार तिवारी के बेटे संदीप कुमार तिवारी का आज आये पीसीएस परीक्षा के फाइनल परिणाम में चयनित होकर दसवां स्थान प्राप्त किया है।

संदीप की प्रारम्भिक शिक्षा सरस्वती ज्ञानमन्दिर झिलाही से कक्षा आठ तक उसके बाद मनकापुर एपी इंटर कॉलेज से वर्ष 2006 में हाइस्कूल परीक्षा में पूरे तहसील में सर्वाधिक अंक से पास होकर अपने काबिलियत का लोहा मनवा लिया था।इंटर मीडिएट सरस्वती विद्या मंदिर अयोध्या तुलसी उद्यान विज्ञान वर्ग से करने के बाद कंप्यूटर साइंस से बीटेक आई आई एमटी कालेज मेरठ से कर मुखर्जी नगरि  दिल्ली में  सिविल सर्विस की तैयारी में जुट गए जिस में आईएएस मेंस  दो बार दिया गया जिसमें कुछ नबरों से ये पीछे रह गए।

2021 मे वाणिज्य कर विभाग मे हुआ था चयन

नलकूप चालक शिवकुमार तिवारी के छःसन्तानों में से सबसे बड़ा बेटा संदीप तिवारी ने पीसीएस 2021 में सफल होकर वाणिज्य कर विभाग सहायक आयुक्त पद पर चयनित हुए थे।

 

यह गांव आज एक बार फिर सुर्खियों में आया है ताज़ा मामला है कि शिवकुमार के बेटे संदीप तिवारी का चयन पीसीएस परीक्षा में प्रदेश में 10वां स्थान मिला इसकी सूचना गांव में पहुंचते ही गांव पर लोगों सहित क्षेत्र के तमाम लोग घर पहुंच कर संदीप के पिता शिवकुमार व माता जयादेवी का मुंह मीठा करा बधाई दे रहे संदीप से फोन पर बात हुई तो उन्होंने अपने सफलता का श्रेय माता पिता गुरुजनों को दिया

Back to top button