वाराणसी में जंसा थाने का दरोगा एक लाख रुपये घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया

वाराणसी। जिले के बेरुका गांव निवासी सैफ ने चार नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट, धमकाने सहित अन्य आरोपों में जंसा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस प्रकरण के एक आरोपी अमजद का नाम मुकदमे से निकालने के लिए उससे विवेचक अभिषेक वर्मा ने एक लाख रुपये की मांग की थी। आरोप है कि दरोगा 10 हजार रुपये अमजद से ले भी चुका था।
जंसा थाने का दरोगा एक लाख रुपये घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया जंसा थाने के कस्बा चौकी प्रभारी अभिषेक वर्मा को गुरुवार को एंटी करप्शन की टीम ने एक लाख रुपये घूस लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया। आरोपी दरोगा को पकड़ कर रोहनिया थाने ले जाया गया है। वहां उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर अदालत में पेश किया जाएगा।
प्रकरण के अनुसार, बेरुका गांव निवासी सैफ ने चार नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट, धमकाने सहित अन्य आरोपों में जंसा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस प्रकरण के एक आरोपी अमजद का नाम मुकदमे से निकालने के लिए उससे विवेचक अभिषेक वर्मा ने एक लाख रुपये की मांग की थी। आरोप है कि दरोगा 10 हजार रुपये अमजद से ले भी चुका था। बाकी रुपये देने में अमजद ने असमर्थता जताई तो दरोगा ने उस पर दबाव बनाया। इसे लेकर अमजद ने दरोगा की शिकायत एंटी करप्शन की टीम से की। एंटी करप्शन की टीम ने केमिकल लगे हुए नोट अमजद को देकर दरोगा को दीनदासपुर गांव में बुलाने के लिए कहा। अमजद ने जैसे ही नोटों की गड्डी दरोगा अभिषेक वर्मा को थमाई, वैसे ही एंटी करप्शन की ट्रैप टीम ने उसे दबोच लिया।

Back to top button