राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय में किया गया टॉपर पीजी छात्रों का सम्मान

 

वाराणसी। मंगलवार को राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय एवं चिकित्सालय वाराणसी धनवंतरी सभागार में आयोजित कार्यक्रम में स्नातकोत्तर छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया । कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान धन्वंतरि के समक्ष दीप प्रज्वलन करके किया गया और इसके पश्चात आमंत्रित सभी अतिथियों का स्वागत महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर संजय पांडे द्वारा किया गया।
निजी औषधि निर्माता कंपनी चरक फार्मा द्वारा टॉपर छात्र छात्राओं को चेक एवं प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। प्रथम स्थान प्राप्त डॉ आशुतोष कुमार गुप्ता को ₹35000 नगद पुरस्कार, द्वितीय स्थान प्राप्त डॉ भारती कालिया को ₹25000 का नगद पुरस्कार तथा तृतीय स्थान प्राप्त डॉ शशिकला को ₹20000 का नगद पुरस्कार प्रदान किया गया और साथ में प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में काशी हिंदू विश्वविद्यालय के कायचिकित्सा विभाग के डॉ अजय पांडे ने छात्रों का उत्साहवर्धन किया और उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफ़ेसर संजय पांडे ने चरक कंपनी को धन्यवाद दिया और सभी छात्रों को शुभकामनाएं दिया। इस कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर पद्मलोचन संखुआ ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन प्रोफेसर शशि सिंह ने किया।

Back to top button