चित्रकूट के होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस के छापे में पकडी गयीं दो युवतियां

 

चित्रकूट के एक होटल में छापामारी कर चित्रकूट थाना पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस होटल में देह व्यापार चलते हुए पाया गया है। पुलिस ने दो युवतियों को हिरासत में लिया है। युवतियों के साथ के दो युवक फरार होने में कामयाब हो गए हैं। पकड़ी गई दोनों युवतियां बंगाल प्रांत की बताई जा रही हैं।
पुलिस के मुताबिक इस होटल में पिछले काफी समय से देह व्यापार और अन्य अनैतिक कारोबार चलाए जाने की शिकायतें मिल रही थीं। बुधवार की रात पुलिस ने प्लानिंग कर होटल में रेड डाली। इसके लिए एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बना कर डीलिंग कराई गई। सब कुछ तय हो जाने के बाद ग्राहक बने पुलिसकर्मी को होटल में भेज कर पुलिस टीम ने दबिश दी। जहां दो युवतियां और दो युवक मौजूद थे। उन्हें आपत्तिजनक हालत में पाया गया। परन्तु पुलिस की रेड पडते ही दोनो युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। युवतियों को हिरासत मे ले लिया गया।
चित्रकूट के एसडीओपी आशीष जैन ने बताया कि होटल संचालक के विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। युवतियों को एसडीएम के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें मुचलके पर जमानत दे दी गई। श्री जैन ने बताया कि होटल में सेक्स रैकेट की शिकायत लगातार मिल रही थी। इस होटल में देह व्यापार होते हुए पाया गया है। फरार युवकों की तलाश जारी है। पुलिस ने तलाशी के दौरान होटल के अंदर से कुछ आपत्तिजनक सामग्री और शराब की बोतलें बरामद की हैं। चित्रकूट पुलिस ने होटल संचालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार ग्राहकों को लाने के लिए होटल संचालक ने एजेंट बना रखे थे। बाहर ही पूरा मामला तय हो जाता था जिसके बाद ग्राहक को होटल ले जाया जाता था। पुलिस कर्मी से भी एजेंट के माध्यम से 1500 में मामला तय किया गया था। दोनों युवतियां पंबंगाल की बताई गई हैं।

 

Back to top button