दंबगो ने सरेआम पुलिस चौकी के अन्दर घूसकर पूर्व प्रधान व बेटे को लात घूसो से की पिटाई 

दंबगो ने सरेआम पुलिस चौकी के अन्दर घूसकर पूर्व प्रधान व बेटे को लात घूसो से की पिटाई

गोण्डा।मसकनवां पुलिस चौकी के अन्दर घूसकर सरेआम पूर्व प्रधान व उसके बेटे पर दंबगो ने हमला कर लात घूसो से जमकर पिटाई की इस बीच चौकी प्रभारी व चौकी पर तैनात कांस्टेबल पिटने का तमासा देखते रहे है।चौकी के अन्दर हो रही पिटाई देख तमाम राहगीरो की भीड चौकी पर जुट गयी इसके पुलिस ने प्रधान व उसके बेटो को दंबगो के चंगुल से मुक्त कराकर पांच लोगो को हिरासत मे लिए है।

थाना छपिया क्षेत्र अंतर्गत मसकनवां चौकी मे मंगलवार को पुलिस को सरमसार करने वाली एक घटना सामने आने के बाद लोग पुलिस के कार्यशैली को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे है।

बताते चले की मंगलवार को दिन के लगभग ग्यारह बजे छपिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सोहिला के पूर्व प्रधान शेष राम बढई अपने पुत्र अनुज के साथ मसकनवां पुलिस चौकी पहुंचे थे उनके द्वारा पैसे की लेन देन को लेकर कोई शिकायत सोमवार को चौकी प्रभारी मसकनवा से कर रखी थी। चौकी प्रभारी बृजेश कुमार गुप्ता ने उसी के सम्बन्ध मे आज बुलाया था ।पूर्व प्रधान के पुलिस चौकी मे घुसते ही जिसके विरूद्ध पूर्व प्रधान ने शिकायत की थी उनके साथ लगभग आधा दर्जन दंबगो ने चौकी अन्दर घूसकर पूर्व प्रधान व उसके बटे पर हमलावर होकर चौकी अन्दर ही लात घूसो से सरेआम पिटाई शुरू कर दी इस बीच चौकी प्रभारी बृजेश कुमार गुप्ता सहित लगभग आधा दर्जन पुलिस कर्मी भी मौजूद रहते हुए तमास बीन बने पिटाई का दृश्य देखते रहे। दबंगो से पिट रहा प्रधान बचाओ की गुहार लगाता रहा लेकिन कोई पुलिस कर्मी आगे नही बढे बल्कि कुछ पुलिस कर्मी वीडिओ बनाने मे जुटे रहे।

इस बीच सोर गुल सुनकर काफी राहगीरो की भीड चौकी पर इकट्ठी हो गई। भीड देख पुलिस ने किसी तरह दबंगो के चंगुल से राहगीरो की मदद से मुक्त कराया है।इस घटना का वीडिओ भी वायरल हो रहा है किस तरह चौकी के अन्दर किस तरह कहर बरपा रहे है दबंग जिससे पुलिस की काफी छीछालेदर भी हो रही है।

थाना प्रभारी सतानंद पांडेय ने बताया है कि इस सम्बंध में पांच लोगो को हिरासत मे लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया मामला संज्ञान मे है पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

Back to top button