नगर पंचायत रुधौली के अध्यक्ष के ​​खिलाफ केस दर्ज

नगर पंचायत रुधौली के अध्यक्ष के ​​खिलाफ केस दर्ज

उप्र बस्ती जिले में नगर पंचायत रुधौली के अध्यक्ष धीरसेन पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने गर्भवती होने पर एक महिला की मदद से दवा भेजकर जबरन खिलाए जाने की बात तहरीर में कही है। एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया कि नगर पंचायत अध्यक्ष धीरसेन निषाद व एक महिला के खिलाफ दुष्कर्म, साजिश रचने, गर्भपात व एससी-एसटी एक्ट के तहत रुधौली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीओ रुधौली प्रीति खरवार को विवेचना सौंपी गई है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। अन्य साक्ष्य संकलन के साथ ही पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

रुधौली थाना क्षेत्र की रहने वाली 35 वर्षीय पीड़िता ने तहरीर देकर बताया कि वह नौकरी की तलाश में थी। इस दौरान एक महिला के जरिए मई 2021 में उसकी मुलाकात नगर पंचायत अध्यक्ष धीरसेन निषाद से हुई। आरोप है कि नपं अध्यक्ष ने नौकरी दिलाने की बात कही। साथ ही अकेले में ले जाकर कहा कि इसके लिए तुम्हे मेरी बात माननी होगी। नौकरी का झांसा देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। बाद में अगस्त 2022 में सफाई कर्मी की नौकरी दे दी। आरोप है कि पीड़िता के गर्भवती हो जाने पर एक माया नाम की महिला के हाथों दवा भेजकर मुझे जबरन खिलवा दी।
रुधौली पुलिस ने नपं अध्यक्ष धीरसेन निषाद निवासी केवटहिया वार्ड नंबर 15 शहीद कीर्तकरनगर रुधौली व माया पाठक पता अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म, षड़यंत्र रचने और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। दूसरी तरफ पीड़ित महिला के आवास पर सुरक्षा को लेकर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पीड़िता ने अध्यक्ष पर अपने जानमाल की सुरक्षा का आरोप लगाया है।

Back to top button