कर्ज मे डूबे सर्राफा व्यवसाई ने कनपटी पर गोली मार की आत्महत्या

 

 

मृतक सर्राफा व्यवसाई के कमरे से सुसाइड नोट बरामद कर्ज अदायगी के बाद तीन लोग कर रहे थे परेशान

पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर लिखे तीनो नामो के लोगो को हिरासत मे लेकर कर रही है पूछताछ

 

गोण्डा। कर्ज से डूबे सर्राफा व्यवसाई ने कनपटी पर रख मारी गोली मौत,मृतक के कमरे से मिले सुसाइड नोट में यह लिखा था “मैं दुनिया छोड़ कर जा रहा हूं..”

तीन लोगो को परेशान करने का जिक्र करते हुए आत्म हत्या करने की बात करते हुए यह लिखा हुआ है की कर्ज अदायगी के बाद भी कर रहे थे परेशान शव के पास से अवैध तंमचा व बाइक मोबाइल बरामद मौके पर पहुंची पुलिस फोरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की है।

वजीरगंज थाना क्षेत्र के झिलाही-वजीरगंज मार्ग पर स्थित चमुदही नदी के पुल पर मंगलवार सुबह एक अज्ञात व्यक्ति का पडा शव देख लोगो ने पुलिस को सुचना दी पडे व्यक्ति के कनपटी पर गोली लगी थी बगल मे एक तंमचा भी पडा था व बाइक खडी थी। लोगो की बीच बात फैलती की इस बीच  किसी ने पुलिस सूचना दे दी। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछ-ताछ शुरू की तो पता चला की यह युवक संजय सोनी 40 सर्राफा व्यवसाई तुर्कडीहा बाबा कुट्टी पर सर्राफा की दुकान करता है। मूल रूप से बनकटवा हरनाटायर, थाना मनकापुर कोतवाली का रहने वाला है।

वही वजीरगंज पुलिस की माने तो नदी पुल पर शव पडे होने की सूचना मृतक युवक के भाई बाबादीन सोनी ने सुबह लगभग साढे 6 बजे दी थी।पुलिस की माने तो सर्राफा युवक के कनपटी पर गन शार्ट था मृतक के बगल ही 12 बोर तंमचा,मोबाइल व उसकी बाइक खडी थी।घटना स्थल पर पहुंची पुलिस फायरिंग टीम मौके से साक्ष्य संकलन करते हुए। व्यवसाई की दुकान पर पहुंची तो मृतक के कमरे से मृतक द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें मृतक ने काफी कर्ज हो जाने के कारण अपनी परेशानी का उल्लेख किया है और लिखा है की “मैं दुनिया छोड़ कर जा रहा हूं..” । उक्त सुसाइड नोट में मृतक द्वारा तीन व्यक्तियों को आत्महत्या का जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा है की कर्ज अदायगी के बाद भी तीनो लोग परेशान कर रहे थे। पुलिस ने सुसाइड नोट मे उल्लेखित नामो के लोगो को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी अभय कुमार सिंह ने बताया है शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम को भेजते हुए मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया है की कर्ज मे डूबे एक सर्राफा व्यवसाई ने स्वयं अवैध तंमचे से कनपटी पर गोली मारकर आत्म हत्या कर ली है। उसके कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमे आत्म हत्या के लिए तीन लोगो को दोषी बताया है। मिले सुसाइड की जांच कराई जा रही है।तीनो आरोपियो को हिरासत मे लेकर पुछ-ताछ की जा रही है।

 

Back to top button