कार पेड़ से टकराते ही आग का गोला बनी, दंपति की जलकर मौत

 

हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदोई मार्ग पर बधराई गांव के पास तेज रफ्तार आर्टिका कार का अगला टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर नीम के पेड़ से टकरा गई और कार में आग लग गयी। कार में बैठे दंपति की जलकर मौत हो गयी। मौके पर पहुंची दमकल टीम ने आग पर काबू पाया।

मिली जानकारी के अनुसार हरदोई के रद्देपुरवा निवासी 32 वर्षीय आकाश पुत्र रामकिशोर आर्टिका कार से अपनी 30 वर्षीय पत्नी कीर्ति को बीए की परीक्षा दिलाने के लिए सांडी थाना क्षेत्र के एमएस डिग्री कॉलेज आए हुए थे। परीक्षा समाप्त होने के बाद दोनों घर लौट रहे थे।

अगला टायर फटने से पेड़ से टकराई कार

बताया जा रहा है कि सांडी थाना क्षेत्र के बधराई गांव के पास आर्टिका कार का अगला टायर फट गया। कार की स्पीड सौ के ऊपर थी जिसकी वजह से वह अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े नीम के पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराते ही कार में भयंकर आग लग गई। कार सवार दंपति को निकलने का मौका ही नहीं मिला और की कार के अंदर जलकर मौत हो गई।कार में सीएनजी किट लगी थी जिसकी वजह से आग तेजी से भड़की। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग लगने के बाद पति-पत्नी ने सीट बेल्ट खोलने का प्रयास किया लेकिन तब तक आग भड़क चुकी थी।हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने भी मदद करने की कोशिश की लेकिन भयकर आग की लपटों के आगे लोग बेबस हो गए। घटना की खबर मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। दस मिनट के अंदर ही फायर बिग्रेड ने पहुंचकर आग पर काबू पाया। अपर पुलिस अधीक्षक नृपेन्द्र कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Back to top button