एसटीएफ के हत्थे चढ़ा अधिकारियों को ब्लैकमेल करने वाला शातिर

एसटीएफ के हत्थे चढ़ा अधिकारियों को ब्लैकमेल करने वाला शातिर

उप्र बस्ती जिले में अधिकारियों के साथ ठगी करने वाले ठग को एसटीएफ आगरा और कोतवाली बस्ती की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सीएम का सचिव बताकर विभागीय जांच का भय दिखाकर यह अधिकारियों को अपना शिकार बनाता है।
डीएम बस्ती के साथ भी उसने यही हथकंडा अपनाना जिससे उसे मंहगा पड़ गया। उसने सीएम का सचिव बता कर डीएम बस्ती के आवास के मोबाइल फोन पर कॉल करके ब्लैकमेलिंग के जरिए रुपया मांग रहा था। इस घटना के बाद डीएम के आशुलिपिक अमित श्रीवास्तव ने कोतवाली थाने में तहरीर देकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ ब्लैकमेलिंग करके रुपये ऐंठने का केस दर्ज कराया।
डीएम बस्ती से जुड़े इस मामले का पर्दाफाश करने में कोतवाली पुलिस के अलावा एसटीएफ आगरा की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की।
ऐसे एसटीएफ पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाशआरोपी की शातिर ठग को रविवार को कोतवाली थानाक्षेत्र के अमहट घाट के पास से सुबह तकरीबन सवा आठ बजे गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए शातिर ठग की पहचान विवेक तिवारी निवासी मणिपुरा थाना बाह, जनपद आगरा के रूप में हुई। इस बाबत पूछे जाने पर सीओ सिटी सत्येन्द्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से एक मोबाइल इंफिनिक्स, एक पेज उप्र शासन का लोगो लगा हुआ पैड और जेब से 500 रुपये नगद बरामद हुआ है। गिरफ्तार करने वाली टीम में शहर कोतवाल विजय कुमार दूबे, एसटीएफ आगरा यूनिट के एसआई लाल सिंह, चौकी प्रभारी सिविल लाइन अजय कुमार सिंह, मुख्य आरक्षी बृजराज सिंह, विवेक कुमार सिंह, आरक्षी प्रदीप कुमार एसटीएफ यूनिट आगरा व कोतवाली बस्ती के आरक्षी देवीलाल, सूर्य प्रकाश, धीरज कुमार यादव शामिल रहे।

Back to top button