गोण्डा में रेलवे के रिटायर्ड 77 वर्षीय कर्मी की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या

पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का दौरा कर अज्ञात बदमाशो के शीघ्र गिरफ्तारी के दिये निर्देश 

 

गोण्डा।अज्ञात हमलावरो द्वारा रेलवे के रिटायर्ड वृद्ध कर्मचारी की रात मे सोते समय कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी गयी ।शव कुछ दूरी पर कुल्हाड़ी पडी मिली है घटना की सूचना के बाद मनकापुर पुलिस सहित पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का निरीक्षण कर आरोपियो को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हरसिंघवा के मजरा भरहू भट्टा में रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी पटेश्वरी चौहान पुत्र सन्तोषी 77 वर्षीय निवासी उदयपुर थाना वजीरगंज घर बनाकर यही रह रहे है। जबकि पूरा परिवार मूल गाँव पर ही रहते है।आज सुबह रिटायर्ड कर्मी का लाश खुन से लथपथ देख लोगो ने इसके मूल घर सन्देश दिया तो वहां से मृतक की बहू सरस्वती पत्नी विनोद अपने पुत्र के साथ मौके पर पहुँचकर देखा तो गला कटा हुआ। मच्छर दानी व गमचछा खुन से सना हुआ था। तत्काल मनकापुर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ दूरी पर खून से सना कुल्हाड़ी भी बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना की सूचना पर जिले से फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का जांच कर नमूने इकट्ठा किये है पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मनकापुर कोतवाली पुलिस को घटना का पर्दाफाश कर शीघ्र आरोपियो के गिरफ्तारी के निर्देश दिये है।

 

Back to top button