नोएडा में चार साल की छात्रा के साथ सफाई कर्मचारी ने की छेड़छाड़, अरेस्ट

नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली करीब चार साल के नर्सरी की छात्रा के साथ स्कूल में एक सफाई कर्मचारी ने अश्लील हरकत कर दी। जब बच्ची को लगातार रोने के बाद परिजन डॉक्टर के पास ले गए तब इस बारे में पता चला। इस मामले में 10 अक्टूबर को परिजन ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई। सेक्टर-20 थाने की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को उसी दिन अरेस्ट कर लिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सेक्टर-27 स्थित एक प्राइवेट स्कूल के नर्सरी क्लास में पढऩे वाली चार साल की मासूम के साथ स्कूल में हाउस कीपिंग का काम करने वाले व्यक्ति ने अश्लील हरकत कर दी। जब मासूम बच्ची स्कूल से घर लौटी तब दो दिन तक परेशान रही और रोने लगी। लगातार रोने के बाद घरवाले डॉक्टर के पास ले गए तब अश्लील हरकत का पता चला। इसके बाद बच्ची ने मां को बताया कि स्कूल में जो भैया प्लेट देते हैं उसी ने परेशान किया था। इसके बाद परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस की जांच में पता चला कि बच्ची जब स्कूल पढऩे गई थी तभी निठारी निवासी हाउस कीपिंग स्टाफ नित्यानंद ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर दी थी। इसके बाद बच्ची डर गई और स्कूल व घर में किसी को कुछ नहीं बताया। स्कूल प्रबंधन ने इस मामले में एक बयान जारी किया है। इसमें बताया गया है कि 9 अक्टूबर को नोएडा पुलिस ने स्कूल प्रबंधन से संपर्क किया और इस घटना की जानकारी दी। स्कूल प्रबंधन का दावा है कि पुलिस ने स्कूल के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की लेकिन इस घटना से संबंधित कोई साक्ष्य नहीं मिला। स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को पूरा सहयोग करने की बात कही है।
–*-**
वर्जन
इस मामले में शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत सेक्टर-20 थाने की पुलिस ने केस दर्ज किया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गिरफ्तार आरोपी नित्यानंद हाउसकीपिंग का आउटसोर्स स्टाफ है। एडीसीपी कुमार मनीष मिश्र, नोएडा जोन
———
स्कूल की तरफ से छुपा ली गई घटना
इस सनसनीखेज घटना के बाद स्कूल प्रबंधन छिपाती रही। नौ अक्टूबर को ही इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। जब सोमवार को मीडिया में यह मामला सामने आया तब इसकी जानकारी दी गई। वहीं घटना के बाद से अब तक स्कूल प्रबंधन ने भी चुप्पी साध ली। मीडिया में मामला आने के बाद स्कूल प्रबंधन ने बयान जारी किया है।

Back to top button