Siddharth Nagar News: परिषदीय विद्यालय की किताबो को कबाड़ी को बेचने पर चार गिरफ्तार

Siddharth Nagar News: परिषदीय विद्यालय की किताबो को कबाड़ी को बेचने पर चार गिरफ्तार

उप्र सिद्धार्थनगर में परिषदीय विद्यालय की पुस्तकों को कबाड़ी से बेचने के मामले में मंगलवार को बांसी पुलिस ने दो कबाड़ियोंबांसी बीआरसी के दो कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक रामकृपाल शुक्ल ने बताया कि बांसी पुलिस को सूचना मिली कि सरकारी स्कूल के बच्चों को नि:शुल्क बांटने के लिए आई पुस्तकों को अवैध रूप से मंगल बाजार स्थित कबाड़ी की दुकान पर बेचा जा रहा है। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कबाड़ी के दुकान वाले से पूछताछ की तो पता चला कि सरकारी स्कूल की किताबें बीआरसी बांसी के कार्यालय सहायक शहाबुद्दीन व अनुचर रामजस ने 10 रुपया किलो की दर से बेचा है। पुलिस ने मामले में कबाड़ी दुकानदार बांसी कस्बे के शस्त्रीनगर मोहल्ला निवासी अंकित कसेरा पुत्र अरूण कुमार कसेरा व प्रतीक कसेरा उर्फ गोपाल पुत्र अरुण कुमार उर्फ बिहारी, बांसी बीआरसी के कार्यालय सहायक मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के नेउरी गांव निवासी शहाबुद्दीन व बांसी कस्बा के प्रतापनगर निवासी अनुचर रामजस के खिलाफ धारा 316(5), 317(2) बीएनस के तहत केस दर्ज कर चारों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम: आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई रमाकान्त यादव, एसआई रामाज्ञा प्रसाद, हेड कांस्टेबल अदनान शेख व कांस्टेबल चन्दन सिंह शामिल रहे।

Back to top button