पीएम नरेंद्र मोदी के पिता के प्रति अशोभनीय टिप्पणी पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा पर मुकदमा दर्ज कराने को बीजेपी नेता पुलिस कमिश्नर से मिले

वाराणसी।भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता श्री पवन खेड़ा द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के पिता के प्रति अशोभनीय टिप्पणी करने पर बीजेपी नेता सोमवार की देरशाम कमिश्नर से मिले।  कमिश्नर को बीजेपी नेताओं ने यह ज्ञापन दिया है।

श्रीमान
कमिश्नर ऑफ पुलिस वाराणसी कमिश्नरेट, वाराणसी

महोदय, प्रार्थी गण भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी गण है तथा विनम्रता पूर्वक अवगत कराना चाहते है कि दिनांक 20 फरवरी 2023 को समय लगभग प्रातः 11:30 बजे दिल्ली में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता श्री पवन खेड़ा एक संवाददाता सम्मेलन में देश के यशस्वी मा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के विरूद्ध देश की करोड़ो जनता को आहत करने के उद्येश्य से लोक रिष्टिकारक वक्तव्य व्यक्त करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दिवगंत पिता दामोदर दास मूल चंद मोदी पर गलत ढंग से अपमानजन उद्येश्य पूर्ण तरीके से टिप्पणी करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी के पिता गौतम दास मोदी है उन्होने यह भी कहा कि नरेन्द्र गौतम दास मोदी को क्या समस्या है तथा क्या यह गौतम दास या दामोदर दास है? व्यंग पूर्ण हसी में कहते है कि भले ही उनके पिता का नाम दामोदर दास है लेकिन उनके कार्य गौतम दास के समान है। इस प्रकार भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा द्वारा भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री के दिवंगत पिता को गौतम अडानी से जोड़कर मा प्रधानमंत्री जी का और उनके दिवंगत पिताजी का जानबूझकर उपहास करने के उद्येश्य से एवं देश की जनता को भावनाओं को चोट पहुंचाने के उद्देश्य से टिप्पणी कर चोट पहुंचाई गई है। इस प्रकार से पवन खेड़ा भारतीय दण्ड विधि के अंर्तगत के दण्डनीय अपराध किया गया है। एवं जानबूझकर समाज में विद्धेश्य की भावना फैलाने के लिए लोक रिष्टिकारक व्यवक्त्व्य दिया है। जिससे आमजन मानस में रोष व्याप्त है। अतः श्रीमान जी से प्रार्थना है कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ 153 A,295 A,505 आईपीसी धाराओं के तहत केस थाना कैंट जनपद वाराणसी मे दर्ज करने की कृपा करें है । महोदय यदि पवन खेड़ा जी के खिलाफ तत्काल मुकदमादर्ज कर आवश्यक कार्यवाही नहीं की जाती है तो इससे समाज में शांति व्यवस्था बिगड़ने व अराजकता का माहौल पैदा होने का भी डर बना हुआ है, क्योंकि उचित विधिक कार्यवाही नहीं होने पर इस देश के करोड़ो नागरिक स्वयं ही पवन खेड़ा को सबक सिखाने के लिए उद्धत हो सकते हैं। महोदय पवन खेड़ा का बयान समाज की शांति व्यवस्था भंग कर समाज में अराजकता व्याप्त करने वाला है अतः उनके खिलाफ उपरोक्त धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जाए।
प्रार्थी/वादीगण
महेश चंद्र श्रीवास्तव
क्षेत्रीय अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र
2- विद्यासागर राय महानगर अध्यक्ष वाराणसी महानगर
3- हंसराज विश्वकर्मा जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी वाराणसी जिला
वाराणसी के कार्यकर्ता गण
4- नवरत्न राठी क्षेत्रीय संयोजक मीडिया

5- भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ काशी क्षेत्र के संयोजक शशांक शेखर त्रिपाठी भी उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button