अतीक के बेटे के असद के साथ शूटर गुलाम के मुठभेड़ में मारे जाने की जांच करने न्यायिक आयोग की टीम झांसी के मुठभेड़ स्थल पंहुची

अतीक के बेटे के असद के साथ शूटर गुलाम के मुठभेड़ में मारे जाने की जांच करने न्यायिक आयोग की टीम झांसी के मुठभेड़ स्थल पंहुची

झांसी। माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम के एन्कान्टर की जांच करने के लिए न्यायिक जांच आयोग की टीम झांसी पहुंची। उनके साथ एसटीएफ की टीम भी मौजूद थी। मुठभेड स्थल पारीच्छा बांध के निकट जंगल मे पहुंचकर जांच टीम ने एक-एक बिन्दु का बारीकी से निरीच्छण किया।
टीम ने एन्काउन्टर का रिक्रिएशन कराकर गहनता से जांच-पडताल की। असद झांसी कैसे पहुंचा! एसटीएफ का कैसे हुआ था असद और गुलाम से सामना ! अचानक मुठभेड कैसे हुयी ! असद और गुलाम ने कैसे विदेशी हथियारों से एसटीएफ के जवानों पर गोली चलाई ! जवाब मे एसटीएफ ने किन परिस्थितियों मे असद और गुलाम पर गोलियां बरसाकर दोनो को ढेर कर दिया ? एसटीएफ ने कितनी दूर से दोनो को निशाना बनाया! एन्काउन्टर के बाद दोनो किस पोजीशन पर पडे हुये थे ! सीन रिक्रिएशन कराकर बारीकी से जांचा गया। जांच पडताल के बाद जांच टीम घटनास्थल से सारे साछ्य इकट्ठा करके लौट गयी।
असद और गुलाम के एन्काउन्टर के बाद सूबे का सियासी पारा काफी गर्माया हुआ है। असद और गुलाम के एन्काउन्टर को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और मानवाधिकार आयोग फेक बता रहे है। जिसकी वजह से एन्काउन्टर की जांच के लिये शासन से जांच आयोग का गठन किया गया है।

 

 

Back to top button