घर से गायब युवती का शव बाग में पेड़ से लटकता मिला, जांच में जुटी पुलिस

घर से गायब युवती का शव बाग में पेड़ से लटकता मिला, जांच में जुटी पुलिस

उप्र बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के महरीपुर गांव का सिववान में में एक युवती का शव संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटकता मिला। युवती 22 अप्रैल से घर से गायब थी। सूचना मिलने पर पहुंची नगर थाने की पुलिस मौके पर जांच शुरू का दिया है। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना कैसे घटी अभी स्पष्ट नहीं है। परिजन कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

नगर थाना क्षेत्र के महरीपुर गांव निवासी सीमा (20) पुत्री राजेन्द्र प्रसाद जिंदे 22 अप्रैल को घर से बाहर जाने के लिए निकली थी। काफी देर तक वापस नहीं लौटी। इसके बाद परिजन उसकी खोजबीन में जुटे थे। नगर थाने में गुमसुदी की रिपोर्ट दर्ज कराया था। रविवार सुबह ग्रामीण सिवान टहलने के लिए गए देखे के सिवान के बाग में पेड़ से लटकता युवती का शव देखा ।
देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पुलिस पेड़ से शव नीचे उठाया। सूचना से परिजनों मे कोहराम मच गया। वो रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे। सूचना पर मौके पर नगर थानाध्यक्ष जनार्दन प्रसाद सीओ विनय चौहान , चौकींईचार्ज और पुलिस फोर्स पहुंची ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
सीमा के तीन भाइयों, एक बहन और माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रथम दृष्टया मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

 

 

 

Back to top button