किसी भी गुण्डे को सीना तानकर नहीं चलने देंगे – योगी

किसी भी गुण्डे को सीना तानकर नहीं चलने देंगे – योगी

झांसी/ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश के किसी भी हिस्से मे अपराधी, माफिया और गुण्डागर्दी बर्दाश्त नहीं की जायेगी। हमारा सिद्धांत है-” किसी गरीब को छेडना नहीं है,गुण्डों को सीना तानकर चलने देना नहीं है।”वे यहां मंगलवार को झांसी मे पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन मे निकाय चुनाव के लिये बुन्देलखंड के मतदाताओं को संबोधित कर रहे थे।
झांसी के क्राफ्ट मैदान मे लोगों को संबोधित करते हुये सीएम योगी ने कहा कि बुन्देलखंड का विकास हमारी पहली प्रथमिकता है।आपको विकास की चिन्ता नहीं करनी है। डबुल इंजन की सरकार बुन्देलखंड का विकास कर रही है। बुन्देलखंड के विकास के लिये पैसे की कोई कमी नहीं है। देश की आजादी के बाद ऐसा लगने लगा था कि यहां भुखमरी के हालात बन जायेंगे। बेरोजगारी चरम पर थी। बुन्देलखंड पानी और रोटी के लिये तरसता रहा। परन्तु जब से भाजपा की डबुल इंजन की सरकार बनी,तब से यहां खुशहाली देखने को मिल रही है। हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसी योजनायें चलाईं जिससे यहां के लोगों के होंठों पर मुस्कान आने लगी है।
सीएम योगी ने कहा कि बुन्देलखंड एक्सप्रेस वे, और बुन्देलखंड कारिडोर से यहां के लोगों को रोजगार की कोई कमी नहीं होगी। यहां हर तरह के उद्योग स्थापित किये जायेंगे। पैसों की कोई कमी नहीं है। बुन्देलखंड के लिये हम भरपूर पैसा खर्च करेंगे। यहां के युवाओं को रोजगार और नौकरी के लिये कहीं बाहर नहीं जाना पडेगा। बाहर वालों को यहां आना पडेगा।
उन्होने कहा कि झांसी नगर निगम के मेयर पद के लिये चुनाव मे उतारे गये पार्टी प्रत्याशी बिहारी लाल आर्य को भारी बहुमत से जिताइये। साथ ही अध्यच्छ पद के लिये चुनाव लड रहे बुन्देलखंड के सभी 52 भाजपा प्रत्याशियों को जिताकर प्रदेश मे ट्रिपल इंजन की सरकार बनाइये।

 

Back to top button