चार फरवरी से गांव चलेगी भाजपा, प्रवास करेंगे पदाधिकारी

 

चार फरवरी से गांव चलेगी भाजपा, प्रवास करेंगे पदाधिकारी
*****************************
*विकसित भारत के लिए गांव के विकास पर करेगी चर्चा*
*****************************
*हर चौखट पर देगी दस्तक, प्रत्येक व्यक्ति से करेगी बात*
*****************************
*केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से कराएगी अवगत*
*****************************
वाराणसी :- भाजपा का चार फरवरी से राष्ट्रीय स्तर का अभियान शुरू हो रहा है। इसके तहत गांव चलो अभियान प्रारंभ हो रहा है। आगामी 11 फरवरी को समापन होगा। इस अभियान के तहत काशी क्षेत्र सभी जिलों में भी यह अभियान चार फरवरी से शुरू हो जाएगा।
वाराणसी के परिपेक्ष्य में संगठन स्तर पर जिला व महानगर में यह अभियान 9, 10 व 11 फरवरी को चलाया जाएगा।
यह जानकारी भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने रोहनिया स्थित पार्टी के काशी क्षेत्र मुख्यालय पर पार्टी पदाधिकारियो की बैठक को संबोधित करते हुए दी।
क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मानना है कि भारत केवल विकसित गांवों के साथ ही विकसित हो सकता है। यही कारण है कि केन्द्र सरकार की प्रत्येक योजना गांव, गरीब, किसान के कल्याण के लिए समर्पित है। गांव चलो अभियान के तहत देश के 7 लाख गांवों में जनता से 24 घंटे प्रवास के माध्यम से सम्पर्क करना है। उन्होंने कहा कि गांव चलो अभियान बूथ स्तर पर लोगों से सीधे जुड़ने का माध्यम बनेगा और केन्द्र सरकार व प्रदेश सरकार की योजनाओं के साथ आत्मनिर्भर भारत, विश्व का नेतृत्व करने वाले भारत, चन्द्रमा तथा सूर्य को मापने वाला भारत, सांस्कृतिक, आर्थिक, सामरिक सार्मथ्यवान भारत के साथ जनसंवाद का माध्यम बनेगा
बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्र अध्यक्ष ने कहा कि गांव चलो अभियान व्यापक ग्राम सम्पर्क व जनसम्पर्क का अभियान है। आगामी 4 फरवरी से प्रारम्भ हो रहे अभियान में प्रत्येक व्यक्ति से सम्पर्क, प्रत्येक लाभार्थी से सम्पर्क करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं पर भी चर्चा करना है। राजनैतिक दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ लिए गए सरकार के निर्णयों पर भी संवाद करना है। अभियान के तहत ग्राम संयोजक व ग्राम प्रवासी तय किये जाएगें जो डोर टू डोर-मैन टू मैन कनैक्टिविटी की माइक्रोप्लानिंग पर काम करेगें। प्रवास के दौरान स्वच्छता अभियान, शहीदों के परिजनों का सम्मान, खिलाड़ियों, अधिवक्ताओं, शिक्षकों सहित विभिन्न कार्य क्षेत्रों से जुडे़ लोगों से सम्पर्क करना है। उन्होंने कहा कि अभियान के तहत नमो एप पर विकसित भारत एम्बेसडर बनाने का भी काम करना है। भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का पत्रक लेकर हर घर की चौखट तक पहुंचना है।
बैठक का संचालन महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने व धन्यवाद ज्ञापन जिलाध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने किया।
बैठक में क्षेत्र महामंत्री अशोक चौरसिया,सुशील त्रिपाठी,संतोष पटेल,काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी,क्षेत्र मंत्री राकेश शर्मा,डॉ सुदामा पटेल,राजेश राजभर,प्रदीप अग्रहरि,श्रीप्रकाश शुक्ला,अनिल श्रीवास्तव,सुरेश सिंह,नवीन कपूर,अभिषेक मिश्रा,दिनेश मौर्या, संजय सोनकर,जगदीश त्रिपाठी,प्रवीण सिंह गौतम,अशोक पटेल,राहुल सिंह आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Back to top button