हत्या के आरोप में भांगड़ का बाहुबली तृणमूल नेता गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: बंगाल के भांगड़ में एक आइएसएफ समर्थक की हत्या के आरोप में कोलकाता पुलिस ने तृणमूल के बाहुबली नेता अराबुल इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया। अराबुल इस्लाम की गिरफ्तारी के अगले दिन ही पार्टी का झंडा फहराने को लेकर तृणमूल व आईएसएफ में आपस में भिड़ गये। आरोप है कि पुलिस ने गुस्सायें कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज कर दिया है। काफी देर की मशक्कत के बाद हालात काबू में आये। लेकिन अभी भी हंगामा जारी है. इलाके में दहशत फैल गई है।
पार्टी का झंडा फहराये जाने के बाद शुरु हुआ हंगामा: भागंड में पार्टी का झंडा फहराये जाने के बाद हंगामा शुरु हो गयी। कुछ तृणमूल कार्यकर्ता इलाके में पार्टी के झंडे लहरा रहे थे।
कथित तौर पर वहां पहले से ही आइएसएफ का झंडा लगा हुआ था।तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उस झंडे को फाड़ दिया। जब आईएसएफ जवानों ने उनका विरोध किया तो हंगामा शुरु हो गई। अराबुल की गिरफ्तारी के अगले दिन पोलेरहाट हाई स्कूल के पास कूड़े के ढेर से एक ताजा बम भी बरामद किया गया था। कुल मिलाकर भांगड़ का माहौल एक बार फिर गरमा गया है। तृणमूल ने जवाबी दावा किया कि आईएसएफ का झंडा पहले ही उतार दिया गया था. उन्होंने झंडा फाड़ने से इनकार किया है।भांगड़ में एक आइएसएफ समर्थक की हत्या के आरोप में कोलकाता पुलिस ने तृणमूल के बाहुबली नेता अराबुल इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया है।जानकारी के अनुसार, गत पांच जून को काशीपुर थाना क्षेत्र में पंचायत चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने जा रहे आइएसएफ कार्यकर्ता मोइनुद्दीन मोल्ला पर बम से हमला किया गया था। घायल मोइनुद्दीन की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। छह फरवरी को विजयगंज बाजार थाने में मोइनुद्दीन के पिता ने तृणमूल नेता अराबुल इस्लाम पर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी। उक्त शिकायत के आधार पर पुलिस ने अराबुल को उत्तर काशीपुर थाने में पूछताछ के लिए बुलाया। दिनभर चली पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद गुरुवार शाम उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। रिपोर्ट अशोक झा

Back to top button