फिरोजाबाद में बेकाबू रोडवेज बस ने कार व टेंपो में टक्कर मारी, पांच की मौत 

 

फिरोजाबाद जिले के थाना रिजावली‌ क्षेत्र के टूंडला एटा रोड पर शनिवार दोपहर को एक असंतुलित रोडवेज वस ने कार और टेंपो में पीछे से टक्कर मार दी गई। भीषण दुर्घटना में मौके पर तीन लोगों की मौत हुई आठ घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया दो घायलों की उपचार के दौरान मौत हो गई है।‌ बस चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद के रिजावली थाना क्षेत्र में शनिवार टूंडला एटा रोड पर तजापुर पुलिस चौकी के पास उस समय अफरा तफरी मच गई।

जब एटा की ओर से टूंडला जा रही रोडवेज बस द्वारा असंतुलित होते हुए आगे चल रहे कार और टेंपो में जबरदस्त टक्कर मार दी गई‌।दुर्घटना इतनी भीषण थी की मौके पर चीख पुकार मच गई।‌ यातायात अवरुद्ध हो गया थाना प्रभारी रिजावली‌ उमेश शर्मा और‌ तजापुर चौकी के सभी पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तुरंत टेंपो और कार ‌मे फंसे हुए घायलों को निकाल कर राहत कार्य किया।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही सी ओ टूंडला अनिवेश कुमार और एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने घायलों को एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल पहुंचाया।

दुर्घटना में मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई थाना प्रभारी के अनुसार सभी मृतक टेंपो सवार हैं जो आसपास के क्षेत्र के ही निवासी हैं। कार सवार लोग भी घायल हुए है।

मौके पर 8 लोग घायल हुए जिन्हें उपचार के‌ लिए ट्रामा सेंटर जिला अस्पताल भेजा गया घायलों में से अस्पताल में टेंपो चालक सहित दो लोगों के मौत की और पुष्टि हुई है।

बाकी घायलों का उपचार जारी है।

मृतकों में सपना 25 बर्ष पत्नी नरेश कुमार निवासी इसौली एटा, सपना के साथ आठ माह के एक बेटे की भी‌ मौत हो गई है।‌ अनिल उम्र करीब 28 वर्ष पुत्र राजपाल निवासी चिलासनी थाना‌ रिजावली, की मौके पर ही मौत हो‌ गई जवकि घायल रेनू 25 वर्ष ‌जिनका पता नहीं चल सका है और टेंपो चाल‌क मौनू 28 वर्ष‌ जो‌ गंभीर घायल थे उनकी बाद में मौत होने की पुष्टि हुई है।

घायलों में ये लोग सामिल हैं।

बॉबी पुत्र शिशुपाल रामघाट रोड क्वार्सी अलीगढ़,
रेशमा पुत्री भूप सिंह घिरोर,
रवि पुत्र महेश चिलसिनी,
बालिस्टर तोमर पुत्र सरवन कोथर खुर्द मुरैना,
शशि तोमर पत्नी बालिस्टर,
हिमांशु पुत्र बालिस्टर,
नेहा पत्नी हिमांशु।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि‌‌ दुर्घटना में प्रभावित सभी के परिजनों को सूचित कर जिला अस्पताल बुला लिया गया है। ‌बस और चालक को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button