वाराणसी पहुंचे अभिनेता राजकुमार: पत्नी संग बाबा विश्वनाथ का किया दर्शन पूजन, कहा-काशी में मिलती है मन को शांति

वाराणसी में अपने फिल्म के शूटिंग के लिए पहुंचे अभिनेता राजकुमार राव ने पत्नी अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ में बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया। मंदिर की भव्यता को देखकर दोनों मंत्रमुग्ध हो गए। उन्होंने भगवान विश्वनाथ मंदिर में विधिवत दर्शन पूजन किया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने राजकुमार के साथ सेल्फी भी ली। राजकुमार और पत्रलेखा ने भी लोगों के साथ हर-हर महादेव का जयघोष लगाया।

*फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन पहुंचे थे काशी*

सेलिब्रिटी को दर्शन कराने वाले पुजारी सचिन पाण्डेय ने कहा कि गर्भगृह में दोनों पति-पत्नी को दर्शन कराया गया। उन्होंने पूरी विश्वनाथ धाम का भ्रमण किया। उन्होंने मंदिर की भव्यता और दिव्यता को देखकर काफी खुशी जताई‌।
वहीं मंदिर के अर्चकों ने उन्हें अंगवस्त्र और बाबा को चढ़ा हुआ माला फूल प्रसाद स्वरूप भेंट किया। मंदिर प्रांगण में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ राजकुमार के हाथ में कलावा बांधा। पुजारी सचिन ने बताया वाराणसी में अभिनेता राजकुमार के एक फिल्म की शूटिंग होने वाली है। उसी का लोकेशन देखने के लिए वह वाराणसी पहुंचे हुए हैं‌।
बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने के बाद अभिनेता राजकुमार ने कहा कि काशी में आने के बाद मन को बहुत शांति मिलती है‌। उन्होंने कहा कि पिछली बार हम अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए काशी पहुंचे थे, तो मां गंगा की आरती देखी थी। आज अपने एक फिल्म की शुरुआत के पहले हमने बाबा के धाम में दर्शन किया, मन काफी प्रसन्न हैं। हमने अपने पत्नी के साथ बाबा का दर्शन किया हैं।

Back to top button