पिकप तथा बाइक की आमने-सामने टक्कर में दो की मौत तीसरा मेडिकल कालेज रिफर

 

गोंडा। जिले के परसपुर थानाक्षेत्र के परसपुर भौरीगंज मार्ग पर बुधवार की दोपहर पिकप मोटर साइकिल की आमने-सामने भिड़न्त हो गयी जिससे दो लोगों की मौत हो गयी तथा तीसरे बाइक सवार की हालत गंभीर होने से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।
परसपुर थाना क्षेत्र के शिवगढ़ के ठाकुर दीन पुरवा निवासी बीरेन्द्र यादव 22 वर्ष पुत्र नन्दलाल यादव,
रमेश यादव 28 वर्ष पुत्र छीटन यादव तथा अमित यादव 26 वर्ष मोटर साइकिल से बुधवार को दोपहर 12बजे परसपुर बाजार आ रहे थे। तीनों बाइक सवार तपस्वी धाम मंदिर बद्दू पुरवा पहुंचे थे कि परसपुर की तरफ टेंट का सामान उठाने भौरीगंज बाजार जा रही एक पिकप से आमने-सामने भिड़न्त हो जाने से घटना स्थल पर ही बीरेन्द्र, और रमेश की मौत हो गयी। जबकि तीसरा बाइक सवार अमित यादव 26 वर्ष पुत्र राम नरेश गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों की सूचना पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसपुर लाया गया। जहां से डाक्टरों ने मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया।जहां से परिजनों द्वारा निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है मृतक रमेश की पत्नी रोते हुए गस खाकर गिर जा रही है।
इस सम्बध में थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि मृतकों के शवों पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पिकप ड्रायबर को हिरासत में लिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा।

Back to top button