आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दो गाड़ियों की टक्कर में पांच लोगों की मौत नौ‌ घायल


फिरोजाबाद ‌‌जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर मंगलवार सुबह फोर्स जीप और इको स्पोर्ट्स कार में हुई भीषण टक्कर से दुर्घटना में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हैं। फिरोजाबाद में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।
फिरोजाबाद जिले के थाना नसीरपुर क्षेत्र के तहत मंगलवार को राजस्थान की फोर्स जीप दिल्ली की इको स्पोर्ट्स कार में आपस में टक्कर हो गई। बताया गया है फोर्स जीप एक्सप्रेस वे पर खड़ी थी तभी पीछे से तेज गति से आती इको स्पोर्ट्स कार ने जबरदस्त टक्कर मार दी।दुर्घटना से एक्सप्रेस वे पर अफरा तफरी मच गई दुर्घटना की जानकारी मिलते ही यूपीडा की टीम और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। दुर्घटना में घायल हुए लोगों को शिकोहाबाद फिरोजाबाद के अस्पतालों में पहुंचाया गया। मौके पर 5 लोग की मौत हो गई। कुल 9 लोग घायल हैं। मृतकों के शवों को फिरोजाबाद अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया गया है। फोर्स जीप सवार लोग गोरखपुर से कार्यक्रम में शामिल होकर चूरू राजस्थान के लिए वापस लौट रहे थे जबकि ईको सवार लोग लखनऊ से दिल्ली वापस जा रहे थे, फोर्स जीप में सवार 4 लोगों की मौत हुई है । बाबूलाल‌ 40 वर्ष, नेमीचंद 43 वर्ष दोनों सगे भाई हैं। राकेश 38 वर्ष कैलाश 38 सभी आपस में नजदीकी रिश्तेदार हैं। जबकि ईको कार में सवार मिथिलेश गुप्ता पत्नी कैलाश चंद गुप्ता निवासी डाबरी एक्सटेंशन नई दिल्ली की मौत हुई है । घायल हुए
1.नेहा पत्नी राकेश 25 yrs
2.बेबी पुत्री मोहनराम 28 yrs
3.राकेश पुत्र मोहनराम 35 yrs
4.एक बच्चा 7 yrs
5.विनोद पुत्र अर्जुनराम 50 yrs
6.परसराम पुत्र शिबुराम 35 yrs
7.ओमप्रकाश पुत्र गणेश 48 yrs ( ड्राइवर फोर्स गाड़ी)
8. आभास गुप्ता s/o प्रह्लाद गुप्ता 23 वर्ष
9. वैष्णवी गुप्ताद/o प्रहलाद गुप्ता 20 वर्ष, निवासी RZD 68A डाबरी एक्सटेंशन ईस्ट नई दिल्ली।
दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी रवि रंजन और एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा अन्य अधिकारियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे वहां उन्होंने घायलों के उपचार की उचित व्यवस्था के साथ ही पीड़ितों को आवश्यक सहायता उपलब्ध कराने की निर्देश दिए गए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button