गोण्डा में 70 वर्षीय मुंसिफ मजिस्ट्रेट का कमरे में मिला सड़ा गला शव पुलिस जांच मे जुटी 

70 वर्षीय मुंसिफ मजिस्ट्रेट का कमरे में मिला सड़ा गला शव पुलिस जांच मे जुटी

गोण्डा।जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत पर्सिया गांव की एक महिला का शव रसोई घर मे सड़ा गला स्थिति में शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले मे मिलने से हड़कंप मच गया है महिला मुंसिफ मजिस्ट्रेट रह चुकी है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतिका राधा तिवारी एक मुंसिफ मजिस्ट्रेट रह चुकी थी जिन्हे सन् 1998 में टर्मिनेट कर दिया गया था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक आज मंगलवार को शांति स्वरूप तिवारी पुत्र स्वर्गीय राम अभिलाष तिवारी निवासी तारी पर्शिया थाना इटियाथोक जनपद गोंडा ने पुलिस को सूचना दिया कि उनकी चचेरी बहन राधा तिवारी पुत्री स्वर्गीय अयोध्या प्रसाद तिवारी निवासी मकर्थीगंज बरियारपुर वा थाना कोतवाली नगर गोंडा उम्र करीब 70 वर्ष अपने गोंडा मकान में अकेले रहती थी और मानसिक रूप से कुछ परेशान रहती थी। कुछ दिनों से उनके मोहल्ले वालों से या किसी से उनके बारे में जानकारी नहीं मिली रही थी तो उन्होंने वहां आकर देखा कि उनकी बहन का शव रसोई घर में सड़े गले स्थिति में पड़ा हुआ था जिससे काफी बदबू आ रही थी। सूचना पाते ही मौके पर पहुंचकर परिजनों के साथ घर पर देखा गया और मृतका के शव को फॉरेंसिक टीम व अन्य की मदद से शव को कब्जे में ले लिया गया। मामले में पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया है कि  मृतिका राधा तिवारी एक मुंसिफ मजिस्ट्रेट रह चुकी है जिन्हे सन् 1998 में टर्मिनेट कर दिया गया था।पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button