‘शाहरुख हैंडसम नहीं हैं, बस उनकी…’- पाकिस्तानी एक्ट्रेस का किंग खान पर बयान वायरल

‘शाहरुख हैंडसम नहीं हैं, बस उनकी…’- पाकिस्तानी एक्ट्रेस का किंग खान पर बयान वायरल
नई दिल्ली। पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर बलोच ने शाहरुख खान को लेकर एक बयान दिया है, जिसकी चर्चा हो रही है. महनूर का मानना है कि शाहरुख खान हैंडसम नहीं है।शाहरुख खान और महनूर बलोच। पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर बलोच का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो शाहरुख खान के लुक्स को लेकर बातें कर रही हैं. शाहरुख खान को लेकर दिए उनके बयान की पड़ोसी मुल्क में भी चर्चा हो रही है. महनूर ने एक टॉक शो के दौरान कहा है कि शाहरुख खान हैंडसम नहीं है।

महनूर बलोच का ये वीडियो टॉक शो ‘हद करदी’ के दौरान का है जहां वो मोमिन साकिब से बातें करती नज़र आ रही हैं. वीडियो में महनूर बलोच अट्रैक्टिवनेस, पर्सनालिटी और चार्म पर अपनी राय रखती हैं. इसी दौरान वो शाहरुख खान का उदाहरण देते हुए अपनी बात समझाने लगती हैं।महनूर कहती हैं, “शाहरुख खान के पास बहुत अच्छी पर्सनालिटी है, लेकिन अगर आप दुनिया में जिन्हें हैंडसम कहते हैं, उसके तहत वो नहीं आते. लेकिन उनकी पर्सनालिटी इतनी मजबूत है. उनका औरा ऐसा है कि वो अच्छे लगते हैं. इसलिए मुझे लगता है इसमें कई चीज़ें शामिल हैं.” महनूर कहती हैं कि बहुत खूबसूरत लोग होते हैं, लेकिन उनके औरा मजबूत नहीं होते तो उनको कोई शायद नोटिस भी नहीं करता।
पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हैं महनूर
आपको बता दें कि 53 साल की महनूर बलोच पाकिस्तान की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने वहां के कई टीवी सीरीयल्स में काम किया है. उनके यादगार ड्रामो में दूसरा आसमान, शिद्दत, कोई तो बारिश,नूरपुर की रानी और इश्क इबादत शामिल है. इसके अलावा वो फिल्म आईएम शाहिद अफरीदी और टोर्न जैसी फिल्मों में भी अहम रोल निभा चुकी हैं।बात शाहरुख खान की करें तो वो पठना की सक्सेस के बाद अब जवान की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जवान का ट्रेलर 12 जुलाई को रिलीज़ हो रही हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 के साथ रिलीज़ किया जाएगा. एटली के निर्देशन में बनी जवान 7 सितंबर को रिलीज़ होगी।

Back to top button