छेड़खानी करने वाले युवक को युवती ने बीच बाजार चप्पलों से पीटा

बांदा। रविवार की शाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की युवक के ऊपर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए उसे चप्पलों से पीटती नजर आ रही है। लड़की ने युवक को बीच बाजार कई चप्पलें मारीं। जिसे देख कर वहां भीड़ लग गई। इसी बीच किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के सब्जी मंडी के पास का बताया जा रहा है।
वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि किस तरह से एक लड़की मनचले युवक की चप्पलों से पिटाई कर रही है। आसपास खड़े लोग वीडियो बना रहे हैं। बताते हैं कि युवती अपनी मां के साथ सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने गई थी। मंडी से लौटते समय युवक ने छेड़खानी कर दी। जिस पर युवती भड़क गई। चप्पल उतारकर युवती,युवक पर टूट पडी। महज 48 सेकण्ड में 13 से ज्यादा चप्पल मारीं। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में थाना कोतवाली नगर को जांच के आदेश दिए हैं।

एएसपी बोले- तीन दिन पुराना है वीडियो
“”””””””””””””””””””””””””””””””””””””””

बांदा के एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि वायरल हो रहा वीडियो तीन – चार दिन पुराना बताया जा रहा है। युवती सब्जी लेने गई थी। इस दौरान युवक ने छेडखानी कर दी। युवती ने पलटकर उसकी पिटाई कर दी। वीडियो की जांच की जा रही है।

Back to top button