लखनऊ जा रही कार ट्रैक्टर-ट्रॉली में टकराई कार चालक समेत दो लोगों की मौत

लखनऊ जा रही कार ट्रैक्टर-ट्रॉली में टकराई कार चालक समेत दो लोगों की मौत

उप्र बस्ती जिले हर्रैया कस्बे के फ्लाईओवर के नेशनल इंटर कॉलेज के पास बस्ती-अयोध्या हाईवे पर बुधवार को सुबह दस बजे एक कार बेकाबू होकर आगे जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से घुस गई। दुर्घटना में कार चालक और एक महिला यात्री की मौत हो गई, जबकि कार सवार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बाकी को मामूली चोटें आईं हैं। सूचना पर पहुंची हर्रैया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इब्राहिम
संतकबीरनगर जनपद कोठिया उर्फ सेखुई गांव इब्राहिम पुत्र हौशिलादार (आयु 40 वर्ष) अपनी कार में नौ सवारी भरकर संतकबीरनगर से लखनऊ जा रहे थे। अभी वे हर्रैया थाने के ओवरब्रिज पर पहुंचते ही कार बेकाबू होकर आगे जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से घुस गई। हादसे के बाद कार सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। हादसा देखकर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जुट गई। कार में चालक इब्राहिम, बेलहर थाना क्षेत्र बनेथू गांव निवासी मोहम्मद हसन (10) व कैसरजहां (36), दुधारा थानाक्षेत्र सिसवा गांव निवासी समेउ निशा पत्नी अली हसन (55) गंभीर रूप से घायल हो गईं। हर्रैया पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी हर्रैया पहुंचाया। चिकित्सकों ने कार चालक इब्राहिम को मृत घोषित कर दिया। जबकि सवार घायल मोहम्मद हसन, कैसरजहां और समेउनिशा की हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने बस्ती रेफर कर दिया। बस्ती जिला अस्पताल में कैसरजहां की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने टैक्टर-ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया है। दुर्घटना में कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। सीओ हर्रैया अशोक मिश्र ने बताया कि मृतक के चालक की व सभी घायलों की शिनाख्त हो गई। पुलिस ने ड्राइवर के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कार सवार यात्री चालक इब्राहिम (41) निवासी गांव कोटिया सेखुई, कोल्हरिया, कैसरजहां (36), अफतरूनिशा (70), मोहम्मद हसन (13), रूकैया खातून (14), मो. कासिफ, मो. आसिफ, बुसरा खातून, समेउनिशा (55) निवासनी गांव बनूथू, बेलहर संतकबीरनगर

Back to top button