महाराणा प्रताप जयंती पर क्षत्रिय समाज ने बनायी रणनीति 4 हजार बुलडोजर के साथ कूच करेगे जंतर मंतर 

 

गोण्डा।  महाराणा प्रताप सिंह के जयंती के अवसर पर मुख्यालय के गांधी पार्क में क्षत्रिय समाज के लोगों द्वारा महाराणा प्रताप की जयंती मनाई गई।जयंती के दौरान सांसद बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में दिल्ली कूच करने की रणनीति तय की गई।

 

क्षत्रिय समाज के लोगों ने कहा कि दिल्ली में जंतर मंतर पर पहले रेसलर धरने पर बैठे थे और इस धरना प्रदर्शन को राजनीत से जोड़ दिया गया है जिसका हम क्षत्रिय समाज विरोध करते हैं और धरने को समाप्त कराने के लिए गोंडा से लाखों की संख्या में क्षत्रिय समाज दिल्ली 4000 बुलडोजर के साथ कूच करेगा। जिसकी जल्द ही बैठक करके रणनीति तय कर ली जाएगी और तिथि निश्चित कर ली जाएगी कि किस दिन दिल्ली कूच करना है।

मीडिया से बातचीत करते हुए क्षत्रिय युवा वाहिनी के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि पूरे मामले की दिल्ली पुलिस जांच कर रही है। अब तक हम लोग चुप थे। अब जब पहलवानों का धरना राजनीति से प्रेरित होकर अखाड़ा बनता जा रहा है। ऐसे में अब क्षत्रिय युवा वाहिनी चुप नहीं रहेगी। आज बैठक कर रणनीति तय की गई है। क्षत्रिय युवा वाहिनी के 4 हजार कार्यकर्ता अब बुलडोजर लेकर दिल्ली जाएंगे। क्षत्रिय युवा वाहिनी के पदाधिकारी स्वतंत्र सिंह ने कहा कि अभी तक जब मामला पहलवान और फेडरेशन के बीच में था। हम लोग चुपचाप बैठे थे। उन्होंने कहा कि जंतर मंतर पर जिस तरह से खाप पंचायत और टुकड़े टुकड़े गैंग के लोग आकर प्रदर्शन कर रहे हैं। हम लोगों ने भी तय किया है कि नेता बृजभूषण सिंह के समर्थन में हम लोग दिल्ली कूच करेंगे। इसके लिए रणनीति बनाई जा रही है।

युवा वाहिनी के पदाधिकारियों का आरोप है कि इस धरने को अब देश विरोधी ताकते भी समर्थन देने लगी है। टुकड़े टुकड़े गैंग के लोग धरना का समर्थन कर रहे हैं।

Back to top button