किन्नर हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी 25 हजार रूपये का इनामी गिरफ्तार

किन्नर हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी 25 हजार रूपये का इनामी गिरफ्तार
जौनपुर। किन्नर लूट और हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी 25 हजार रूपये इनामी को पुलिस ने मछलीशहर कस्बे के मीरपुर तिराहे के पास से बीती रात करीब एक बजे गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने अरोपी के पास से लूट के गहने और रूपये भी बरामद होने का दावा की है। यह सनसनी खेज वारदात बीते दो जून की रात हुई थी। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है तथा दूसरा आरोपी न्यायालय में आत्मसमर्पण कर चुका है।
मालूम हो कि दो जून की रात मछलीशहर कस्बे में रह रहे लल्लू किन्नर के घर पर आज्ञात बदमाशो ने धावा बोलकर जमकर लूटपाट किया था विरोध करने पर किन्नर को मार पीटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया था। सूचना मिलते ही मछलीशहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की तथा घायल किन्नर को जिला अस्पताल भेजा था जहां पर उसकी हालत चिंताजनक देखते हुए वराणसी ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया गया था। इलाज के दरम्यान ही लल्लू किन्नर की 20 जून को मौत हो गयी थी। घायल किन्नर की मौत होने के बाद पुलिस ने लूट और हत्या का मुकदमा दर्ज करके आरोपी तलास में जुट गयी थी।
जांच में इस लूट व हत्याकाण्ड में आशीष सिंह पुत्र अरविन्द सिंह निवासी जमालपुर घोरहां का नाम प्रकाश में आने पर पुलिस ने उसे 26 जून को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया तथा दूसरा आरोपी मुन्नू पण्डित उर्फ अभिनाश दुबे पुत्र अनिल दुबे निवासी दुगौली थाना सिकरारा ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था।
मुख्य आरोपी हिमांशू सिंह उर्फ सौरभ सिंह पुत्र अशोक सिंह निवासी धावा थाना बरसठी फरार चल रहा था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रूपये इनाम घोषित किया था।
मुखवीर की सूचना पर बीती रात करीब एक बजे मछलीशहर थाने की पुलिस ने कस्बे के मीरपुर तिराहे के पास से पकड़कर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार उसके पास से लूट का 11 सौ रूपये नगद, एक अगूठी पीली धातु और एक पायल बरमाद हुआ है।

Back to top button