प्रधानाचार्य के गिरफ्तारी के विरोध बंद 8 अगस्त को बंद रहेंगे बस्ती जिले के निजी स्कूल

प्रधानाचार्य के गिरफ्तारी के विरोध में 8 अगस्त को बंद रहेंगे बस्ती जिले के निजी स्कूल

उप्र बस्ती जिले में आजमगढ़ में हुई घटना में स्कूल के प्रधानाचार्य व क्लास टीचर को गिरफ्तार किए जाने के विरोध में जिले के सीबीएसई व यूपी बोर्ड के प्राइवेट स्कूल आठ अगस्त मंगलवार को बंद रहेंगे। उर्मिला एजुकेशनल एकेडमी में रविवार को स्कूल प्रबंधकों की बैठक में यह निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया।
बैठक में स्कूल प्रबंधकों ने बताया है कि आजमगढ़ के एक स्कूल में एक छात्रा मोबाइल लेकर स्कूल में आई थी। इसे क्लास टीचर ने देख लिया था। इसकी शिकायत प्रधानाचार्य से की। इसी बात को लेकर स्कूल से छात्रा के अभिभावक को फोन कर इसकी जानकारी देते हुए स्कूल बुलाया गया। इसी बीच छात्रा ने स्कूल की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना में प्रधानाचार्य व क्लास टीचर को बिना किसी जांच के लिए गिरफ्तार कर लिया गयाए जो गलत है।
इसके विरोध में सीबीएसई बोर्ड व यूपी बोर्ड से संचालित विद्यालयों के प्रबंधकों ने सर्व सम्मति से 8 अगस्त को सभी विद्यालय को बंद करने का निर्णय लिया है। धीरेन्द्र शुक्लाए अनूप खरेए राजेश मिश्राए जगदीश प्रसाद मिश्रए संतोष श्रीवास्तवए जेपी तिवारीए मुकेश खंडेलवालए अजीत सिंहए बबलू श्रीवास्तवए गोपाल त्रिपाठी मौजूद रहे

Back to top button