चंदौली से पाइप स्लोटिंग मशीन अमेरिका रवाना, डीएम दिखाएं हरी झंडी

वाराणसी। गुरुवार को रामनगर औद्योगिक क्षेत्र फेज 1 में प्रकाश आयरन वर्क्स की बनाई पाइप स्लोटिंग मशीन को जिलाधिकारी निखिल फुन्दे जी ने हरी झण्डी दिखा कर अमेरिका रवाना किया, और मशीन बनाने वाले प्रकाश जायसवाल को आगे और भी देशों में मशीनों को निर्यात करने हेतु प्रोत्साहित करते हुए कहा कि किसी भी तरह की मदद अगर जिला प्रशासन से चाहिए तो जिला प्रशासन हर समय उद्यमियों के लिये ततपर रहेगा।

रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्य ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र के लिये ये गर्व की बात है कि यहाँ की मशीनें अमेरिका तक जा रही है, इस समय निर्यात की प्रबल संभावनाएं बढ़ गई है , क्योंकि अब भारत की बनी वस्तुओं की माँग समस्त विश्व मे बहुत बढ़ गया है।

तत्पश्चात अध्यक्ष देव भट्टाचार्य ने जिलाधिकारी महोदय को फेज-1 और फेज-2 का भ्रमण कराया और पुलिस चौकी के सामने पुलिस द्वारा पकड़ी गयी सैकड़ो गाड़ियों को दिखाते हुए कहा कि इन गाड़ियों के इस तरह सड़क पर रहने से जाम की स्थिति बनी रहती है व असामाजिक तत्वों का आवागमन बना रहता है।
जिसपर जिलाधिकारी ने तत्काल पुलिस द्वारा पकडी गई गाड़ियों को कही और हटवाने का निर्देश पुलिस विभाग को दिया।

दोनों औद्योगिक क्षेत्र के गड्ढो से भरे पार्को को देखकर आस्वस्त किया कि यूपीसीडा से बोलकर पार्को में मिट्टी भरवा देंगे।
उद्यमियों में चंद्रेस्वर जायसवाल, सतीश गुप्ता, श्याम केजरीवाल,अशोक सुलतानिया, जितेन्द्र जैन, अबरार अहमद, अरविंद सिंह,राकेश जायसवाल, सिद्धांत बाजला, राजदीप थापर, परेश सिंह,राकेश अग्रवाल,अजय राय आदि बहुत संख्या में उधमी मौजूद थे।

Back to top button