प्रयागराज में भाजपा नेता ने कहा मै नेता हूं मेरा मकान छोड़ो, बैरंग लौटी पीडीए टीम

महिलाओं ने किया हंगामा, कहा पहले नेता का मकान तोड़ो फिर हमारा तोड़ो

प्रयागराज,महाकुंभ क़ी तैयारी को लेकर किये जा रहे चौड़ीकरण के तहत नैनी के खरकौनी इलाके में भी ध्वस्तीकरण का कार्य जोरो पर चल रहा है। शुक्रवार को पीडीए टीम ने भाजपा के नेता और पार्षद के मकान पर बुल्डोजर लेकर पहुंची तो पार्षद ने कहा मै नेता हूं , मेरा मकान छोड़ो, जिसके बाद टीम दूसरों का मकान गिराने पहुंच गयी। इस दौरान स्थानीय महिलाओ ने जमकर हंगामा किया और विरोध किया। महिलाओ ने कहा पहले नेता का मकान तोड़ो फिर हमारा मकान तोड़ो। हंगामे के बाद टीम वहां से बौरंग लौट गयी।
मालूम हो कि महाकुंभ क़ी तैयारी को लेकर चौड़ीकरण का कार्य जोरो पर पूरे जिले में चल रहा है। जिसको लेकर शुक्रवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण के ज़ोनल अधिकारी अलोक गुप्ता और पीडीए प्रवर्तन निरीक्षक राकेश कुमार अपनी टीम के साथ नैनी के खरकौनी इलाके में बुल्डोजर के साथ ध्वस्तीकरण क़ी कार्रवाई करने के लिए पहुंचे हुए थे। टीम जैसे ही भाजपा नेता व पार्षद के पुश्तैनी घर के आगे के हिस्से को गिराने के लोए पहुंची, तभी पार्षद ने अधिकारियों से कहा हम नेता है।
हमारा मकान छोड़ो, जिसके बाद टीम से कुछ दर तक वार्ता होने लगी। टीम वहां से दूसरे मकानो को गिराने के लिए बढ़ी तो स्थानीय महिलाओ और लोगों ने हंगामा करते हुए अधिकारियों से बहस शुरु कर दी। इस दायरान महिलाओ ने कहा की पहले नेता का मकान तोड़ो फिर हमारा मकान तोड़ो। काफी दर तक हुए हंगामे के बाद टीम ने कहा क़ी सभी का मकान टूटेगा। वह चाहे नेता हो या आम जनता। थोड़ी दर के बाद टीम मौके से बैरंग लौट गयी।

Back to top button