शराब पीने पर घरवालों ने डांटा तो ई रिक्शा चालक फांसी पर झूल गया

 

 

बांदा। नशे में युवक घर पहुंचा और उत्पात मचाने लगा। परिजनों को गाली-गलौज करने लगा। इसी बीच घरवालों ने उसे डांट दिया। इसी से नाराज होकर वह कमरे के अंदर घुस गया और रस्सी से फांसी लगा ली। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई बुजुर्ग गांव निवासी पवन (21) ई-रिक्शा चलाता है। सोमवार की दोपहर ई-रिक्शा चलाने के बाद घर पहुंचा। वह नशे की हालत में था। उत्पात मचाने के साथ घरवालों को गाली-गलौज करने लगा। घरवालों ने डांट दिया। इसी से नाराज होकर वह कमरे के अंदर घुस गया और रस्सी से फांसी लगा ली। काफी देर बाद जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा तो कमरे के अंदर फंदे पर लटक रहा था। आनन-फानन फंदा काटकर नीचे उतार लिया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कूड़े के ढेर में लगी आग से शराब की बोतल फटी, कर्मचारी घायल

बांदा। कूड़े के ढेर में लगी आग से शराब की बोतल में विस्फोट हो गया। इससे सफाई कर्मचारी गंभीर रूप से झुलस गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
शहर कोतवाली क्षेत्र के डिलहागंज निवासी रमेश (35) नगर पालिका में सफाई कर्मचारी है। वह सोमवार की दोपहर कोतवाली के सामने लगे कूड़े के ढेर को उठा रहा था। उसमें आग लगी हुई थी। कूड़े में शराब की बोतलें भी पड़ी हुई थीं। अचानक आग भड़क उठी और बोतल में विस्फोट हो गया। इससे कांच के टुकड़े सफाई कर्मचाीर के जिस्म में लग गए, वह झुलस भी गया। उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button